NDTV Khabar

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की वापसी, फैन्स ने कुछ यूं किया वेलकम

टेलीविजन पर कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आखिरकार वापसी कर ही ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की वापसी, फैन्स ने कुछ यूं किया वेलकम

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की हुई वापसी
  2. ट्विटर पर किया ट्वीट
  3. फैन्स से की बात
नई दिल्ली: टेलीविजन पर कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आखिरकार वापसी कर ही ली. इस बार उन्होंने किसी टीवी शो के जरिये नहीं, बल्कि ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिये वापसी की है. दो महीने पहले 7 अप्रैल को आखिरी ट्वीट करने वाले कपिल ने गुरुवार की रात में दो ट्वीट किये, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से बातचीत करने की बात कही. अप्रैल महीने के शुरूआत में पत्रकार से गाली-गलौच कारण वह विवाद के घेरे में फंस गये थे. एक अंग्रेजी वेबसाइट के पत्रकार से हुई टेलीफोनिक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उनके कॉमेडियन साथियों ने मीडिया और फैन्स से उन्हें व्यक्तिगत समय देने की मांग की.

कपिल शर्मा ने 'स्पॉटबॉय' और उसके पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, रखी यह शर्त...

अब कपिल शर्मा ने गुरुवार को लगभग 9 बजे एक ट्वीट किया कि हैलो दोस्तों, उम्मीद है सब सही होंगे, आज रात 11 बजे आप सबसे चैट करते हैं. इसके बाद ट्विटर पर अपने फैन्स के ट्वीट पर रिप्लाई करके बात किया. कपिल ने लोगों से कहा कि अभी वह थोड़ा मोटा हूं लेकिन जल्द ही फिट होकर वापस लौटूंगा. कई लोगों ने उनकी नई तस्वीर की डिमांड की, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि जल्द ही ठीक होने के बाद वापस लौटूंगा.
कपिल शर्मा ने किया वापसी का वादा, कहा- 'फिर आकर करूंगा इंटरटेन, लेकिन...'

टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने ट्विटर पर खुलेआम गाली गलौच के साथ ट्वीट किया था, उनकी ट्वीट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गये थे. जिसके बाद आखिर में उन्होंने यह लिखा था, ''मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था. मेरी टीम में मेरे ट्वीट्स डिलीट कर दिये थे, लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं. वह सिर्फ चंद पैसों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. शर्मनाक''. बता दें कि इस विवाद के बाद कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने का आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने में केस दर्ज किया था.

VIDEO: कपिल शर्मा से एक खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement