कपिल शर्मा से कृष्णा बोले, 'मेरे पास बंगला है, गाड़ी है तुम्हारे पास क्या है', तो कॉमेडियन ने दे डाला मजेदार जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा से कृष्णा बोले, 'मेरे पास बंगला है, गाड़ी है तुम्हारे पास क्या है', तो कॉमेडियन ने दे डाला मजेदार जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का फनी वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक का वीडियो हुआ वायरल
  • 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर मस्ती करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की शुरुआत हो चुकी है और इसने पहले हफ्ते ही असल जिंदगी के सुपरहीरो सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ शो पर खूब धमाल मचाया था. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट से हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में कपिल और कृष्णा इंस्टाग्राम फिल्टर का इस्तमेाल करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का डॉयलाग मार रहे हैं. 

Newsbeep


वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कह रहे हैं, "आज मेरे पास बंगला है, गाड़ी है, बैंक बैलेंस है, तुम्हारे पास क्या है?", इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कृष्णा को जवाब देते हुए कहते हैं, "भई इतनी चीजें हैं, तो एक-आद चीज बेचकर दांत ही लगवा लेते हैं." वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "70 के दशक का लुक 2020 के फिल्टर के साथ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कपिल शर्मा के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पिछले हफ्ते सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आए थे. शो पर उन्होंने बताया कि वह किस तरह प्रवासी मजदूरों और बाकी लोगों की लॉकडाउन में मदद कर पाए थे.  सोनू सूद ने कहा, "हमने उनसे पूछा, कि वह कहां जा रहे हैं? उन्होंने कहा प्लीज हमारे लिए 10 दिनों का खाना पैक करवा दीजिए, हम कर्नाटक में अपने घर पैदल चलकर वापस जा रहे हैं." मैंने देखा की उनके बच्चे काफी छोटे थे. कोई-कोई तो एक महीने से भी कम उम्र के बच्चे थे. मैंने उनसे पूछा "आप इन बच्चों को किस तरह से लेकर जा रहे हैं. और उन्होंने कहा कि वह 8 से 10 दिनों में अपने घर पहुंच जाएंगे, आप बस हमारे खाने की व्यवस्था करवा दीजिए. मैंने कहा आप मुझे दो दिन दीजिए और मैं देखूंगा कि कुछ आवश्यक अनुमतियों के साथ कैसे व्यवस्था कर सकता हूं."