कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई सुलह, साथ काम करने को तैयार हुए दोनों कलाकार!

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से जुड़ी यह बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के अनुसार, दोनों साथ काम करने को तैयार हो गए हैं.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई सुलह, साथ काम करने को तैयार हुए दोनों कलाकार!

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. सब यही चाहते हैं कि ये दोनों एक साथ आकर फिर से दर्शकों को लोटपोट करें. अब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे दर्शकों का चेहरा खुशी से खिल उठेगा. एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'बॉलीवुड लाइफ' में छपी खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करने पर राजी हो गए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने बीच हुए मनमुटाव को भूला दिया है और आपस में सुलह कर लिया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की इस खबर के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही दोनों  'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में फिर से दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे. बता दें कि साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर पर दोनों कलाकारों के बीच झगड़ा हुआ था. उसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि तब से अब तक दोनों ने साथ काम नहीं किया. दोनों को एक साथ लाने की भरपूर कोशिशें की गई, लेकिन फिर भी बात नहीं बनी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बार सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से झगड़े के बारे में अरबाज खान (Arbaaj Khan) के शो क्विक हील पिंच में खुलकर बातें की थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि सुनील और मेरे झगड़े को उन लोगों ने तूल दिया जिन्हें पूरी बातें पता ही नहीं थी. ये अनजान लोग थे, जिनको कोई नहीं जानता है लेकिन लोगों ने अफवाहों को स्वीकार कर लिया जिसकी वजह से बहुत परेशानी हुई. शो की शूटिंग कैंसिल होने और स्टार्स के नाराज होकर वापस जाने के सवाल पर कपिल ने कहा था कि  मेरे शो का फॉर्मेट ऐसा है कि अगर गेस्ट को 5 बजे आना है तो मुझे तैयारियां करने के लिए 12 बजे आना होगा. क्योंकि रिहर्सल करनी होती है और तैयार होना होता है. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में यह भी फैलाया गया कि मैं लोगों को शो के सेट पर इंतजार करवाता हूं जोकि बिल्कुल गलत है.  

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा था कि किसी ने कहा कि मैंने जूता फेंक कर मारा, किसी ने कहा कि मैंने जल्दी खाना खाने को लेकर नाराजगी जाहिर कर दी. जबकि न तो सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कभी ऐसे आरोप लगाए और न ही मैंने ऐसा स्वीकार किया. कपिल के मुताबिक ये सब मनगढंत बातें थी जो कि किसी तीसरे ने फैलाई और चौथे ने आर्टिकल लिख दिया और पांचवे लोगों ने कमेंट कर दिया था. उन्होंने स्वीकार किया था कि मेरे खिलाफ मीडिया में लिखे जा रहे निगेटिव आर्टिकल की वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था.