NDTV Khabar

तापसी पन्नू से कोस्टार को फ्लर्ट करता देख भड़के कपिल शर्मा, कहा- शर्म नहीं आती...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (Taapsee Pannu) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा के को-स्टार बच्चा यादव तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू से कोस्टार को फ्लर्ट करता देख भड़के कपिल शर्मा, कहा- शर्म नहीं आती...देखें Video

The Kapil Sharma Show: अपने ही कोस्टार पर भड़के कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

खास बातें

  1. अपने ही को-स्टार पर भड़के कपिल शर्मा
  2. तापसी पन्नू से बच्चा यादव को फ्लर्ट करता देख कॉमेडी किंग को आया गुस्सा
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की दो शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित फिल्म 'सांड की आंख' (Sandh Ki Aankh) जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए 'सांड की आंख' की पूरी टीम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पहुंची, जहां उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ ढेर सारी मस्ती करने के अलावा सवाल-जवाब भी किए. लेकिन हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा के को-स्टार बच्चा यादव तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं, जिसे देखकर कॉमेडी किंग भड़क जाते हैं.

'वॉर' ने 22वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, किया शानदार कलेक्शन


द कपिल शर्मा शो के इस वीडियो में तापसी पन्नू से फ्लर्ट की कोशिश में लगे बच्चा यादव उनसे पूछते हैं कि अगर आप हमारे साथ अकेले कॉफी पीने जाएंगी, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी. इस पर कपिल शर्मा ने बच्चा यादव को डांटते हुए कहा, "मेहमानों के साथ फ्लर्ट करते हुए शर्म नहीं आती." कपिल की यह बात सुनकर तापसी ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, "इसका ठेका तो केवल कपिल ने ले रखा है." तीनों का यह मजेदार अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

टिप्पणियां

शहाना को पता चल जाएगा अभी और प्रज्ञा हैं पति-पत्नी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'सांड की आंख' (Sandh Ki Aankh) इसी महीने 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जहां भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं तो वहीं तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर के रोल में नजर आएंगी. फिल्म को तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में तैयार किया है, जबकि इसके निर्माता अनुराग कश्यप हैं. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो कार्यक्रम अपने कंटेंट और कलाकारों की वजह से टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement