कपिल के शो में 'सिद्धू' ने अर्चना पूरन सिंह के लिए भिजवाई ईंट, सपना से बोले- उसके सिर पर देना- देखें Video

The Kapil Sharma Show: सिद्धू ने शो की कैरेक्टर सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के हाथों अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के लिए ईंट भी भिजवाई है और उनके सिर पर मारने की भी बात कही है.

कपिल के शो में 'सिद्धू' ने अर्चना पूरन सिंह के लिए भिजवाई ईंट, सपना से बोले- उसके सिर पर देना- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सिद्धू (Sidhu) ने अर्चना (Archana Puran Singh) के लिए भिजवाई ईंट

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री
  • सिद्धू ने कपिल के शो में अर्चना के लिए भिजवाई ईंंट
  • कपिल शर्मा के शो का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मिलकर हर हफ्ते न केवल दर्शकों को खूब हंसाते हैं, बल्कि उनका खूब मनोरंजन भी करते हैं. वहीं, हाल ही में कपिल शर्मा के शो में एक बार फिर से सिद्धू (Sidhu) की एंट्री हुई है. इतना ही नहीं, सिद्धू ने शो की कैरेक्टर सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के हाथों अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के लिए ईंट भी भिजवाई है और उनके सिर पर मारने की भी बात कही है. इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों का जमकर ध्यान खींच रहा है. इसके साथ ही फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से जुड़ा यह वीडियो कपिल (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खास बात तो यह है कि वीडियो में सिद्धू कोई और नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा ही हैं. शो में 'सिद्धू' (Sidhu) बनकर आए कपिल शर्मा सपना से कहते हैं कि तूम सपना हो ना, वही जो अर्चना (Archana Puran Singh) के साथ रहती है. उसे मेरा छोटा सा मैसेज देना. कपिल शर्मा, कृष्णा को ईंट पकड़ाते हुए कहते हैं यह उसके सिर पर देना. इसपर सपना यानी कृष्णा ने कहा, "हां बहुत हंसती भी है, मजा आएगा..."

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर खुद अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "शुक्र है मुझे पहले दिखा दिया था यह वीडियो. मेरे ओके कहनने पर ही पोस्ट किया कपिल शर्मा, वरना यही पत्थर मैंने तेरे और कृष्णा के सिर पर पटकना था. हर बार की तरह ही जब भी कुछ अच्छा और मजेदार होता है तो मै उसकी सराहना करती हूं और यह वाकई में बहुत मजेदार है." बता दें कि कपिल शर्मा का शो अपने किरदारों और अपने किस्सों के लिए खूब जाना जाता है. साथ ही शो हमेशा टीआरपी की रेस में भी टॉप पर बना रहता है.