कपिल शर्मा ने गेस्ट से पूछा- कभी पत्नी के सामने दूसरी लड़की की तारीफ की है...Video देख सभी हुए लोटपोट

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने गेस्ट से पूछा- कभी पत्नी के सामने दूसरी लड़की की तारीफ की है...Video देख सभी हुए लोटपोट

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे मशहूर सिंगर की जोड़ी सचिन-जिगर और गायक दिव्या कुमार. सिर्फ इतना ही नहीं इस एपिसोड में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तीनों के साथ मस्ती- मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सचिन-जिगर और गायक दिव्या कुमार से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या कभी आपने अपनी पत्नी के सामने दूसरी लड़की की खूबसूरती की तारीफ की हैं. इस सवाल पर सचिन-जिगर हाथ में यस का बोर्ड उठा लेते हैं वहीं दिव्या कुमार का जवाब सुनकर आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दिव्या कुमार जवाब में कहते हैं कि हां मैंने की है लेकिन बाद में बोलना पड़ता है तुभी है लेकिन वह भी... इस पर तीनों हंसने लगते हैं. कपिल इस मस्ती -मजाक वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं हजारों की संख्या में कमें भी आ चुके हैं.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तीनों मेहमानों के साथ एक चर्चा के दौरान दिव्य कुमार ने म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) के साथ काम करने के अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक किस्सा बताते हुए कहा, 'जब मैं एक असिस्टेंट के तौर पर नया-नया जॉइन हुआ था, तो वो मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर था, क्योंकि मैं संगीत और गाने बनाना सीखना चाहता था. मुझे प्रोग्रामिंग का बहुत शौक था और मैं इनके पास चला गया. वहां मुझे रूम दिया था, जहां पर मैं काम करता था. हमने पहली फिल्म 'हम तुम शबाना' की थी और उसका बैकग्राउंड स्कोर चल रहा था. असल में इसका काम क्या होता है, और इसमें कितनी मेहनत लगती है, ये मुझे उस टाइम पर पता चला. तो मुझे मौका मिला और मैं रात भर काम कर रहा हूं और बाहर ही नहीं आ रहा हूं और काम भी बहुत गंभीरता के साथ कर रहा हूं.

जब मैं इन दोनों को देखने के लिए बाहर गया, तब मैंने देखा कि ये दोनों तो गेम खेल रहे हैं. तब मैंने सोचा कि इन्होंने इसलिए मुझे हायर किया कि वो दोनों गेम खेल सकें. तो कुछ दिनों बाद दोनों ने मुझे बोला, 'अगर तुम ऐसे काम करने लगे तो चार दिन में बैकग्राउंड स्कोर का काम खत्म हो जाएगा. तो थोड़ा बाहर आया कर, हम लोगों के साथ बैठा कर.. लिए यह सम्मान की बात थी कि मैं सचिन-जिगर के साथ गाना कर रहा हूं. धीरे-धीरे मैं भी इसमें ढलने लगा, और उनके साथ खेलने लगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वो आगे बताते हैं, 'एक दिन हम चारों सचिन, जिगर, प्रिया (जिगर की पत्नी) और मैं मोनोपोली गेम खेल रहे थे और इन्होंने ऐसा झगड़ा किया कि मैं कांप उठा था और मैंने प्रिया से पूछा कि ये अपनी जोड़ी तो नहीं तोड़ देंगे ना? प्रिया ने एकदम आराम से बोला कि 'कुछ नहीं रे! ऐसा नहीं होगा, एक घंटे में वापस सही हो जाएगा और ये शांत हो जाएंगे.' मैं डरा हुआ और हैरान था.' दिव्य कुमार ने आगे कहा, 'अरे ऐसे कोई झगड़ा करता है? वो भी गेम में? क्रिएटिव मतभेद तो हम समझ सकते हैं, लेकिन गेम में इतना झगड़ा! मुझे लगा था कि आज तो इनकी जोड़ी टूटने वाली है.' यह सुनकर सभी खूब हंसे.