कपिल शर्मा ने डॉक्टर से पूछा पहले ऑपरेशन का अनुभव, मिला ऐसा जवाब कि कॉमेडी किंग की भी छूट गई हंसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर मुफ्पजल लकड़ावाला और डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ-साथ उनकी टीम का भी स्वागत किया जाएगा.

कपिल शर्मा ने डॉक्टर से पूछा पहले ऑपरेशन का अनुभव, मिला ऐसा जवाब कि कॉमेडी किंग की भी छूट गई हंसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को मिला डॉक्टर से ऐसा जवाब की छूट गई हंसी

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने डॉक्टर से पूछा पहले ऑपरेशन का अनुभव
  • डॉक्टर से मिला ऐसा जवाब की छूट गई हंसी
  • द कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. शो में आए मेहमानों के साथ कपिल शर्मा और इसके बाकी कलाकार मिलकर खूब धूम मचाते हैं. खास बात तो यह है कि इस बार कपिल शर्मा के शो में फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर मुफ्पजल लकड़ावाला और डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ-साथ उनकी टीम का भी स्वागत किया जाएगा. इससे जुड़ी कुछ वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आकर डॉक्टर्स ने अपने जीवन से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों को भी साझा किया है.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ा एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इसमें भारती सिंह वहां मौजूद डॉक्टर्स से पूछते हैं कि आप लोगों की शराब भी छुड़वाते हो. इसपर कपिल शर्मा ने कहा कि हां छुड़वाते हैं. तभी भारती सिंह सवाल पूछती हैं, "यह बता दो कि शराब छुड़वाकर रखते कहां हो." भारती की बातें सुनकर दोनों डॉक्टर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में कपिल शर्मा डॉक्टर से उनके पहले ऑपरेशन के अनुभव के बारे में पूछते हैं. इसपर डॉक्टर ने कहा, "मरीज ने इतने भगवानों को याद कर लिया था कि बस इस डॉक्टर से बचा लो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस सवाल पर डॉक्टर गौतम भंसाली कहते हैं, "मरीज ने कहा कि डॉक्टर यह मेरा पहला ऑपरेशन है तो साहब ने भी बोला कि यह मेरा भी पहला ही ऑपरेशन है." कपिल शर्मा ने अपने शो में बताया कि डॉक्टर गौतम भंसाली ने कोविड मरीजों के इलाज के दौरान उनसे जरा भी फीस नहीं ली थी. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में डॉक्टर्स के साथ-साथ उनकी टीम का भी तालियों से स्वागत हुआ. फ्रंटलाइन वॉरियर्स से इस एपिसोड को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटमेंट है, साथ ही लोग शनिवार को इसके प्रसारित होने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.