The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर कसा तंज तो पति से यूं मिला करारा जवाब- Viral हुआ Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के पति परमीत सेठी कहते हैं कि मुझे डर लगता है कि ये कहीं मुझे ना खा जाएं.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर कसा तंज तो पति से यूं मिला करारा जवाब- Viral हुआ Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के तंज पर परमीत सेठी (Parmeet Sethi) ने दिया जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर कसा तंज
  • परमीत सेठी ने दिया कपिल शर्मा को करारा जवाब
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो हर हफ्ते टीवी पर खूब धमाल मचाता है. लॉकडाउन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अनलॉक में द कपिल शर्मा शो ने अपने नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर फिर से धूम मचानी शुरू कर दी है. खास बात तो यह है कि 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में इस बार परिवार के सदस्य मेहमान के तौर पर एंट्री करते नजर आएंगे. वहीं, हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के पति परमीत सेठी कहते हैं कि मुझे डर लगता है कि ये कहीं मुझे ना खा जाएं.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), परमीत सेठी (Parmeet Sethi) से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के बारे में पूछते हैं कि यह दिल से वेजिटेरियन हैं कि आपने इन्हें बोला है कि आप नॉनवेज मत खाना. इसपर परमीत सेठी ने कहा, "ये मुझे ना खाले. सभी जानते हैं कि कम से कम छह, सात जजों को खा चुकी है ये. अब यह ऑडियंस को भी खा गई है." परमीत सेठी की यह बात सुनकर कपिल शर्मा हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं और जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो को अब तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को देखकर फैंस कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ को भी शो में बुलाने की इच्छा जता रहे हैं. बता दें कि परमीत सेठी के अलावा इस बार शो में परमीत सेठी के अलावा कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा भी नजर आएंगी. इससे जुड़ी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें परिवार के सदस्य साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती और धमाल करते नजर आ रहे थे.