Kapil Sharma ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा 'पत्नी का बर्थडे भूल गए तो क्या होगा', मिला ऐसा जवाब कि तालियां पीटकर लगे हंसने

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पूछा कि अगर वह अपनी पत्नी का जन्मदिन या एनिवर्सरी भूल गए तो क्या होगा. इसपर शॉटगन शिन्हा ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग तालियां पीट-पीटकर हंसने लगे.

Kapil Sharma ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा 'पत्नी का बर्थडे भूल गए तो क्या होगा', मिला ऐसा जवाब कि तालियां पीटकर लगे हंसने

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा पत्नी के जन्मदिन से जुड़ा सवाल
  • एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि तालियां पीटकर हंसने लगे कॉमेडी किंग
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. कॉमेडी किंग के साथ-साथ शो के बाकी कलाकार भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री होगी. खास बात तो यह है कि कपिल शर्मा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ भी जमकर मस्ती करते हैं. लेकिन इसी बीच कपिल ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पूछा कि अगर वह अपनी पत्नी का जन्मदिन या एनिवर्सरी भूल गए तो क्या होगा. इसपर शॉटगन शिन्हा ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग तालियां पीट-पीटकर हंसने लगे.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के प्रोमो में नजर आ रहा है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma), शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से पूछते हैं कि अगर आप अपनी पत्नी का जन्मदिन या एनिवर्सरी भूल जाते हैं तो क्या होगा. इस पर उन्होंने जवाब दिया, "क्या हो सकता है क्या, ये जो एक-दो निशान एक्स्ट्रा देख रहे हैं, समझ नहीं पा रहे हैं आप." एक्टर की इस बात पर कपिल शर्मा तालियां पीट-पीटकर हंसना शुरू कर देती हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह भी जोरदार ठहाके लगाने लगती हैं. वीडियो में शत्रुघ्न सिन्ह और कपिल शर्मा का अदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 
इसके अलावा 'द कपिल शर्मा शो' का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से कहते हैं कि सर थोड़े दिनों पहले पूनम जी हमारे शो पर आई थीं, आपकी वाली नहीं, पूनम ढिल्लों जी. इसपर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "अच्छा हुआ बता दिया, मैं डर जाता हूं. खैर वो भी हमारी ही हैं." बता दें कपिल शर्मा का शो टीआरपी की रेस में भी अकसर आगे रहता है. शो के किरदार न केवल वहां आए मेहमानों का मनोरंजन करते हैं, बल्कि दर्शकों को भी खूब हंसाते हैं.