कपिल शर्मा का जमीन से आसमान छूने तक का सफर, देखें संघर्ष के दिनों के Unseen Videos

आज कपिल शर्मा के करोड़ों फैन्स हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें कोई भी नहीं जानता था... 

कपिल शर्मा का जमीन से आसमान छूने तक का सफर, देखें संघर्ष के दिनों के Unseen Videos

कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआती पंजाबी शो 'हंसदे हसांदे रावो' से की थी.

खास बातें

  • कॉमेडी के सुपरस्टार बने कपिल शर्मा
  • तय किया अमृतसर से मुंबई तक का सफर
  • पहले शो में पंजाबी में कॉमेडी करते थे कपिल
नई दिल्ली:

टीवी के सुपरस्टार कपिल शर्मा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. 2 अप्रैल, 1981 को अमृतसर में जन्में कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंच पाना आसान नहीं. बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के कपिल शर्मा ने बतौर कॉमेडियन अपनी खास पहचान इंडस्ट्री में बनाई. कपिल शायद एकलौते ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर दिग्गज स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी के साथ स्क्रीन शेयर की है. शाहरुख-सलमान से लेकर अमिताभ बच्चन तक, कपिल देव से लेकर विराट कोहली तक सभी कपिल शर्मा के गेस्ट बन चुके हैं. आज कपिल के करोड़ों फैन्स हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें कोई भी नहीं जानता था. 

दुनिया को हंसाने वाला कपिल शर्मा गुजर चुका है इन दर्द भरे लम्हों से, नहीं मानी कभी हार
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा के बर्थडे के मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं कॉमेडियन के संघर्ष के दिनों के अनदेखे वीडियो. यह वीडियो कपिल के शुरुआती करियर के हैं, जब उन्होंने स्टेंडअप कॉमेडियन के तौर पर काम करना शुरू किया था. MH1 चैनल के शो 'हंसदे हसांदे रावो' के इन वीडियो में कपिल हिंदी नहीं पंजाबी में कॉमेडी करते दिखाई पड़ रहे हैं. 

देखें, कपिल शर्मा के पहले शो के Video...


वीडियो से साफ है कि एक दशक के वक्त में कपिल शर्मा के रंग-रूप में कई बदलाव आ चुके है. पहले आम इंसान की तरह दिखने वाले कॉमेडी के स्टाइल में भारी अंदर आपको देखने को मिलेगा...



कपिल शर्मा की कहानी फर्श से अर्श को छूने की इंस्पिरेशनल स्टोरी है. उन्होंने 2007 मे 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जीत हासिल की थी. कॉमेडी टाइमिंग की वजह से सर्खियों में आए कपिल शर्मा ने यह शो जीतकर 10 लाख रुपये का ईनाम पाया था. इसके बाद उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस' में एंट्री की और इसके 6 सीजन्स जीते. 

मिल गया डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, देखकर सुनील ग्रोवर बोले- ऐसा कौन दिखता है भाई...
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Kapil Sharma कर रहे पुरानी टीम को मिस, ट्विटर पर बयां किया दर्द

कॉमेडियन के अलावा कपिल शर्मा बतौर सिंगर, होस्ट और एक्टर भी मशहूर हुए. साल 2013 में कपिल अपना शो 'कॉमडी नाइट्स विद कपिल' लेकर आए. इसके बाद कपिल सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए. भारी विवाद के बाद यह शो बंद हुआ और 7 महीने के ब्रेक के बाद कपिल ने कॉमेडी की जगह गेम शो से वापसी की. उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' 25 मार्च से शुरू हुआ है. 

VIDEO: मिलिए फिल्म 'फिरंगी' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com