Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा ने फैमिली के साथ मनाया रक्षाबंधन, वायरल तस्वीरों में बढ़े हुए वजन के साथ दिखे कॉमेडियन

Kapil Sharma Viral Pics: रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में कपिल शर्मा की बहनें उनकी कलाई पर राखी बांध रही है.

कपिल शर्मा ने फैमिली के साथ मनाया रक्षाबंधन, वायरल तस्वीरों में बढ़े हुए वजन के साथ दिखे कॉमेडियन

Viral Pic: बहन के साथ कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. फैन्स उनके जल्द से जल्द फॉर्म में लौटने और धमाकेदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं. कपिल इन दिनों न टीवी और न फिल्मों में नजर आ रहे हैं, लेकिन अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है. रविवार को कपिल ने अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इसमें कपिल ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग कैप में दिख रहे हैं. कपिल का बढ़ा हुआ वजन इन तस्वारों में साफ देखा जा सकता है.

दिशा पटानी घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में लौटीं, लगाई ऐसी छलांग कि देखकर दंग रह जाएंगे आप...

रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में कपिल शर्मा की बहनें उनकी कलाई पर राखी बांध रही है. साथ ही उनकी मां भी नजर आ रही हैं.

देखें, तस्वीरें... 

मालूम हो कि, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे वक्त से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं. सोनी टेलीविजन पर 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद छोटे पर्दे पर कपिल नजर नहीं आए हैं. कपिल शर्मा का यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था. इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. हाल ही में अभिनेता ने धमाकेदार वापसी की घोषणा की है. इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का अनाउंसमेंट किया है. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़ेंगे.

Video: सलमान खान को इस एक्ट्रेस ने दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू जाने वाली मनजीत सिंह की कहानी के बारे में फैन्स को जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 
 

अनुष्का शर्मा के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ रही राधिका आप्टे की खिल्ली, पढ़ें 10 Funny Tweets

बता दें कि पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 


'द फैमिली टाइम विद कपिल' बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...