कपिल शर्मा को देख सैल्यूट करने लगा चंदन प्रभाकर, कॉमेडी किंग बोले- बहुत रिहर्सल करते हैं ये...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को देखकर उनके दोस्त चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) उन्हें सैल्यूट करने लगते हैं. इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा को देख सैल्यूट करने लगा चंदन प्रभाकर, कॉमेडी किंग बोले- बहुत रिहर्सल करते हैं ये...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को देख चंदन प्रभाकर ने किया सैल्यूट

खास बातें

  • कपिल शर्मा को देख सैल्यूट करने लगे चंदन प्रभाकर
  • कॉमेडी किंग ने कहा कि बहुत रिहर्सल करते हैं ये लोग
  • कपिल शर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अपने शो से तो उन्होंने लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही अपने अंदाज से भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे वह शो की शुरुआत से पहले एक साथ प्रैक्टिस करते हैं. कपिल शर्मा के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही वह द कपिल शर्मा शो में एंट्री करते हैं, उनके दोस्त चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) उन्हें सैल्यूट करने लगते हैं. उन्हें देखकर कपिल शर्मा ने कहा कि यह लोग काफी प्रैक्टिस करते हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस व्लॉग को अब तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा का सादगी भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही कपिल शर्मा की कार सेट पर एंट्री करती है, रिहर्सल कर रहे चंदन प्रभाकर उन्हें सैल्यूट करने लगते हैं. उन्हें देख पहले तो कपिल शर्मा हंसते हैं, और बाद में कहते हैं कि ये लोग बहुत रिहर्सल करते हैं. कपिल शर्मा ने अपने व्लॉग में द कपिल शर्मा शो से जुड़े हर एक व्यक्ति का बखूबी परिचय भी कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने व्लॉग में दिखाया कि वह कैसे हर एक किरदार के लिए तैयार होते हैं. अपने वीडियो में उन्होंने एक रूम को दिखाते हुए कहा कि यहां हम गेस्ट को इंतजार करवाते हैं, क्योंकि अगर सीधा स्टेज पर ले गए तो कहीं उन्हें घमंड न आ जाए. वीडियो में कपिल शर्मा ने बताया कि सिद्धू के किरदार के लिए उन्हें सबसे ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. एक्टर ने बताया कि इस कैरेक्टर के लिए पूरे चेहरे पर गोंद लगाना पड़ता है, जिससे चेहरे पर भी काफी जलन होती है. कपिल शर्मा ने वीडियो में बताया कि 25 मिनट का एपिसोड शूट करने में भी करीब सात से आठ घंटे लगते हैं.