कपिल के को-स्टार ने उड़ाया 'मलंग' के डायलॉग का मजाक, बोले- सारी जान ले लोगे तो यमराज भैंस का दूध निकालेंगे क्या...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार 'मलंग' (Malang) के कलाकारों पर उनके डायलॉग को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं.

कपिल के को-स्टार ने उड़ाया 'मलंग' के डायलॉग का मजाक, बोले- सारी जान ले लोगे तो यमराज भैंस का दूध निकालेंगे क्या...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • द कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया मलंग के डायलॉग का मजाक
  • को-स्टार ने कहा कि सारी जान ले लोगे तो...
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम इन दिनों टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है. हर हफ्ते फिल्मी कलाकारों के साथ कपिल शर्मा और उनके को-स्टार न केवल मस्ती मजाक करते हैं, बल्कि दर्शकों का भी खूब मनोरंजन करते हैं. हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा के को-स्टार मलंग के कलाकारों पर उनके डायलॉग को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं. उन्होंने 'मलंग' (Malang) के कलाकारों से बोला कि सारी जान आप लोग ही ले लोगे तो यमराज क्या बैठकर भैंसे का दूध निकालेंगे. 

आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना, रश्मि से बोलीं- मुझे लोगों ने कहा था, देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार कृष्णा अभिषेक शो में सपना बनकर एंट्री करते हैं, इसके बाद वह कलाकारों से कहते हैं कि मलंग का प्रोमो उन्हें काफी अच्छा लगा. खासकर फिल्म का डायलॉग, जिसमें आप लोगों ने कहा कि जान लेना मेरी आदत है, जान लेना मेरा मजा है. इसके बाद कृष्णा ने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि सारी जान आप लोग ही ले लेंगे सर, तो यमराज क्या बैठकर भैंस का दूध निकालेंगे. वीडियो में कृष्णा की यह बातें सुनकर वहां मौजूद लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं.

Thappad Trailer Release: 'एक थप्पड़ ही तो है लेकिन नहीं मार सकता', फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते तो धमाल मचाता ही है, साथ ही टीआरपी की रेस में भी अक्सर आगे रहता है. केवल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ही नहीं, बल्कि उनके शो का हर कलाकार अपनी एक्टिंग से दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. वहीं, 'मलंग' (Malang) की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...