NDTV Khabar

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 'The Kapil Sharma Show' से यूं करने जा रहे वापसी

कॉमेडियन किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आखिरकार अपने फैन्स के लिए खुशखबरी लेकर आ ही गये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 'The Kapil Sharma Show' से यूं करने जा रहे वापसी

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कपिल शर्मा करने जा रहे हैं वापसी
  2. ट्वीट करके दे दी जानकारी
  3. सोनी टीवी पर आएगा शो
नई दिल्ली:

कॉमेडियन किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आखिरकार अपने फैन्स के लिए खुशखबरी लेकर आ ही गये हैं. वह जल्द ही टीवी पर पहले की तरह कॉमेडी करके लोगों को हंसाते हुए नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट द्वारा ट्वीट करके यह ऐलान किया है. पिछले कई महीनों से कपिल शर्मा मानसिक तौर पर परेशान होने की वजह से लाइमलाइट से दूर थे, अब उन्होंने टीवी पर वापसी करने का वादा किया है. उन्होंने लिखा, 'जल्द वापस आ रहा हूं. 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आपके लिये सिर्फ सोनीटीवी पर'. फैन्स ही नहीं बी-टाउन के कई सेलिब्रेटी ने भी उनके वापसी पर काफी खुशी जताई और ट्वीट पर रिप्लाई भी किया.

Kapil Sharma की 'बुआ' ने की डंडे से धुनाई, इस शख्स का हो गया बुरा हाल! देखें Video
 


कॉमेडियन कपिल शर्मा के वापसी पर 'लल्ली' के एक्टिंग करने के लिए मशहूर भारती सिंह ने भी ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'आजाओ आजाओ जल्दी'.
 
वहीं मशहूर शायर व कवि राहत इंदौरी ने उनका स्वागत बेहद ही अलग अंदाज में किया. उन्होंने कमेंट में लिखा, ''कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुंए की तरह पर्बतों से उड़ते हैं.. ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगी, के हम परों से नहीं..... हौंसलों से उड़ते हैं... @KapilSharmaK9 के हौंसलों को सलाम.. एक बहुत कामयाब शो के लिए दिल से दुआएं और मुबारक़बाद.''
 
टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी उनके ट्वीट पर कमेंट पर लिखा, 'सुपर'. कपिल शर्मा की वापसी से फैन्स के खुशी का ठिकाना नहीं. अब इस बात का इंतजार है कि कपिल शर्मा के साथ सेट पर डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं.
 
कपिल शर्मा की 'वाइफ' पर इस शख्स ने किया बेल्ट से हमला तो उसकी कुछ इस तरह हुई धुनाई, देखें वीडियो
 
बता दें कि कुछ महीने पहले कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 
टिप्पणियां

'द फैमिली टाइम विद कपिल' बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement