अब ऐसे नजर आने लगे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, फोटो हुई Viral...

Kapil Sharma लंबे समय से छोटे परदे से नदारद हैं, और मशहूर कॉमेडियन पब्लिक लाइफ से भी काफी दूर हैं. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा को अपने प्यारे डॉगी चीकू के साथ देखा गया. 

अब ऐसे नजर आने लगे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, फोटो हुई Viral...

Kapil Sharma: एयरपोर्ट पर अपने प्यारे डॉगी चीकू के साथ देखे गए कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे समय से छोटे परदे से नदारद हैं, और मशहूर कॉमेडियन पब्लिक लाइफ से भी काफी दूर हैं. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा को अपने प्यारे डॉगी चीकू के साथ देखा गया. उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में कपिल शर्मा एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं, और काफी थके हुए लग रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है. कपिल शर्मा कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे, उस समय उनकी तस्वीरें खींची गई थीं. इन तस्वीरों में कपिल चीकू के साथ हैं. कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर द फैमिली टाइम विद कपिल के बाद छोटे परदे पर नजर नहीं आए हैं. 

बढ़ा वजन, आए डार्क सर्कल; कपिल शर्मा के बदले लुक पर ऐसा रहा Twitter Reaction

कपिल शर्मा के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के तीन ही एपिसोड शूट हुए थे, और उसके बाद कई वजहों से इस शो को रोकना पड़ा. कपिल शर्मा को लेकर इसके बाद कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए वीडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्टों में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.
 


बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा कुछ समय से पंजाब में  अपने घर पर थे. कपिल शर्मा छोटे परदे के बड़े स्टार हैं, और उन्होंने अपनी कॉमेडी के जरिये करोड़ों दर्शकों का दिल भी जाती है. हालांकि कपिल के साथ पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं हो रहा है. कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. उसके बाद शो को बीच में ही बंद करना पड़ा. लेकिन उम्मीद करते हैं की कॉमेडी का बादशाह जल्द ही वापसी करेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com