NDTV Khabar

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस शो के साथ अक्टूबर में वापसी कर सकते हैं कॉमेडी किंग

कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. टेलीविजन की दुनिया के कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा जल्द ही कॉमेडी शो के साथ टीवी पर दस्तक दे सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस शो के साथ अक्टूबर में वापसी कर सकते हैं कॉमेडी किंग

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वापसी को तैयार

खास बातें

  1. वापसी को तैयार कपिल शर्मा
  2. कॉमेडी के साथ लौटेंगे कॉमेडी किंग
  3. अक्टूबर में आ सकता है नया शो
नई दिल्ली: कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. टेलीविजन की दुनिया के कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा जल्द ही कॉमेडी शो के साथ टीवी पर दस्तक दे सकते हैं. कपिल शर्मा से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि वे अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगा. कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अब वे वापसी के लिए कमर कस रहे हैं. 

काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर रश्मि देसाई ने जमकर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक वे अक्टूबर तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और कॉमेडी की दुनिया में दर्शकों को गुदगुदाने के लिए फिर से लौटेंगे. इसके अलावा कपिल शर्मा अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियों में भी लगे हुए हैं. कपिल की सेहत की वजह से इसे भी देरी हो गई थी. फिल्म भी अक्टूबर में रिलीज हो सकती है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में की गई है. दर्शकों का चहेता कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पिछले साल कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच कहा सुनी के बाद ऑफ एयर हो गया था.

 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने इस साल अप्रैल में टीवी पर 'फैमिल टाइम विद कपिल' के साथ दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की थी. लेकिन तीन एपिसोड्स के बाद ही ये शो बंद हो गया था. कपिल शर्मा इस शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे, और उस समय कपिल शर्मा की खराब सेहत की बात सामने आई थी. कई लोगों ने उनके नशे की लत को इसकी वजह बताया था. हालांकि वजह जो भी रही हो लेकिन कपिल शर्मा के फैन्स को शो बंद होने से बहुत झटका लगा था, और उनके चहेते स्टार को लेकर आ रही बातों से भी वे दुखी थे. लेकिन अब उनके लिए ठहाके लगाने का समय आ रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement