The Kapil Sharma Show: वकील बन कपिल शर्मा ने दिया किकू शारदा को श्राप, बोले- तुझे कीड़े पड़े...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'बच्चा यादव' को दिया श्राप, अब वीडियो हो रहा है वायरल...

The Kapil Sharma Show: वकील बन कपिल शर्मा ने दिया किकू शारदा को श्राप, बोले- तुझे कीड़े पड़े...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर पहुंची कंगना रनौत

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' की टीम के साथ पहुंचीं. इस दौरान शो में खूब मस्ती हुई. हालांकि, कंगना रनौत समेत फिल्म 'पंगा (Panga)' की स्टारकास्ट तब हंसी से लोटपोट हो गई, जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और 'बच्चा सिंह' यानी किकू शारदा वकील बन एक-दूसरे से बहस करने लगे. कपिल शर्मा ने इस दौरान किकू शारदा का खूब मजाक उड़ाया. 

Chhapaak Box Office Collection Day 9: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 9वें दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़


'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह वकील बनें कपिल शर्मा और किकू शारदा (Kiku Sharda) एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं वहीं, जज बनीं सुमोना (Sumona Chakravarti) दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रही हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कपिल शर्मा किकू शारदा को कीड़े पड़ने का श्राप दे रहे हैं. 

Tanhaji Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Newsbeep


कपिल शर्मा कीकू शारदा को कह रहे हैं, "तुझे कीड़े पड़ें" इस पर सुमोना बनीं जज कहती हैं कि कोर्ट की मर्यादा के अनुसार लड़ें. जज की बात को काटते हुए कपिल शर्मा कहते हैं, "तुझे कोर्ट की मर्यादा के अनुसार कीड़े पड़ें." कपिल शर्मा की बात सुन वहां मौजूद दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. वहीं फिल्म 'पंगा' की बात करें, तो कंगना रनौत की फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...