कपिल शर्मा की गोद में खेलती नजर आईं उनकी बेटी, पहली Photo और Video हुए वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह गोद में अपनी बेटी को लिए नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा की गोद में खेलती नजर आईं उनकी बेटी, पहली Photo और Video हुए वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी की पहली फोटो और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा की गोद में नजर आईं उनकी बेटी
  • नन्ही परी के साथ खेलते नजर आए कपिल शर्मा
  • कपिल शर्मा की बेटी की फोटो और वीडियो हुए वायरल

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है. लेकिन इन दिनों कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. दरअसल, कपिल शर्मा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी गोद में अपनी बेटी को लिए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. खास बात तो यह है कि फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी काफी प्यारी लग रही है, साथ ही दोनों पापा-बेटी फोटो में एक-दूसरे की तरफ ही देखते नजर आ रहे हैं. 

भारती सिंह ने इस शख्स से कहा 'I Love You' तो जवाब मिला- औकात देखकर बात किया कर...देखें Video

जरीन खान के पंजाबी लुक ने ढाया कहर, यूं झूमकर नाचीं सलमान खान की एक्ट्रेस...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की इन फोटो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. यह फोटो कॉमेडी किंग की मम्मी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है, जिसमें हर कोई बर्थडे सेलिब्रेशन में बिजी हैं तो वहीं कपिल शर्मा अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में लिए उसे दुलाकर रहे हैं. फोटो के अलावा कपिल शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में भी कपिल शर्मा की मम्मी केक काट रही हैं और सब उनका जन्मदिन मनाने में लगे हुए हैं. कपिल शर्मा की बेटी की यह पहली फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

कश्मीर में भारतीय सेना ने गर्भवती महिला को 4 घंटे पैदल चलकर पहुंचाया अस्पताल, तो मशहूर सिंगर का यूं आया रिएक्शन

बता दें कि बीते 10 दिसंबर को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बेटी के जन्म की जानकारी ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी, जिस पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिली थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए खूब धमाल मचा रहे हैं. शो हर हफ्ते अपने किरदारों से लोगों को खूब हंसाता है, साथ ही टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...