NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने दो महीने बाद फिर किया रिसेप्शन, कुछ यूं मचाया हुड़दंग- देखें Video

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिसंबर में अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करने के बाद यहां एक रिसेप्शन की मेजबानी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने दो महीने बाद फिर किया रिसेप्शन, कुछ यूं मचाया हुड़दंग- देखें Video

दिल्ली के रिसेप्शन में कपिल शर्मा डांस करते हुए

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने फिर दिया रिसेप्शन
  2. दिल्ली में हुआ रिसेप्शन
  3. वीडियो इंटरनेट पर हो रहे वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिसंबर में अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करने के बाद यहां एक रिसेप्शन की मेजबानी की. इसमें युवराज सिंह (Yuvraj Singh), सुरेश रैना (Suresh Raina), मीका सिंह (Mika Singh), दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) और सोहेल खान (Sohail Khan) जैसी हस्तियों ने भाग लिया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर शनिवार को हुई पार्टी की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में नवविवाहित जोड़ा एथनिक वियर में नजर आया. इस मौके पर कपिल ने सफेद ट्राउजर के साथ नीले रंग का बंदगला पहना था जबकि उनकी पत्नी गिन्नी नीले रंग की अनारकली में दिखीं. 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

 


 

 

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ नजर आ रहे हैं. दिल्ली के रिसेप्शन की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जश्न रुकने वाला नहीं है. आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

 

रणवीर सिंह ने जाह्नवी कपूर के साथ किया रैंप वॉक, फिर अनिल कपूर संग यूं करने लगे मस्ती- देखें Video

गायक मीका सिंह ने इस कार्यक्रम की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह कपिल और क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ बैठे नजर आए. गायिका हर्षदीप कौर ने भी कपिल और गिन्नी के शादी के रिसेप्शन से झलक साझा की. एक वीडियो में, वह कपिल और गायक दलेर मेहंदी के साथ 'मस्त कलंदर' गाती नजर आईं. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement