कपिल शर्मा के शो में इमरान हाशमी ने खोला राज, इस काम को करने पर पड़ती हैं बीवी की चप्पलें- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी की है और अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से वे खूब धमाके भी कर रहे हैं. इमरान हाशमी अब उनके शो में दस्तक देने आ रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में इमरान हाशमी ने खोला राज, इस काम को करने पर पड़ती हैं बीवी की चप्पलें- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग यूं की मस्ती

खास बातें

  • कपिल शर्मा की धमाकेदार कॉमेडी
  • इमरान हाशमी के साथ जमकर करेंगे मस्ती
  • कपिल शर्मा का वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने  छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी की है और अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से वे खूब धमाके भी कर रहे हैं. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिग्गजों का आना जारी है. कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ इस हफ्ते बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नजर आएंगे. कपिल शर्मा के शो में आना और बिना टांग खिंचाई के जाना, हो ही नहीं सकता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की ऑनस्क्रीन किसिंग की वजह से जमकर खिंचाई करेंगे.

सपना चौधरी के डांस से इम्प्रेस होकर फैन ने की ऐसी रिक्वेस्ट, खुद को रोक नहीं पाई हरियाणा की छोरी- Video

आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बहुत ही अनोखे अंदाज से इमरान हाशमी का इंट्रो दिया. कपिल शर्मा ने बहुत ही इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहा कि ये ऐसे कलाकार हैं जो हर जगह प्यार बांटते चलते हैं. इस पूर मस्ती भरे माहौल में इमरान हाशमी भी कहां पीछे रहन वाले थे. इमरान हाशमी ने भी कपिल शर्मा की बात पर पंच मारते हुए कहा कि 'जो मैं फिल्मों में करता हूं, वह खतरों से खाली नहीं है. बीवी की जो चप्पल पड़ती हैं घर पे...' इस तरह जमकर ठहाके गूंजेंगे.

URI Box Office Collection Day 7: विक्की कौशल की 'उरी' का धमाल, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 19: रणवीर सिंह की 'सिंबा' की नहीं थम रही रफ्तार, तीन हफ्ते में कमाए इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इमरान हाशमी अपनी फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' को प्रमोट करने आएंगे. इमरान हाशमी की 'व्हाई चीट इंडिया' आज रिलीज हो गई है और फिल्म के डायरेक्टर सौमिक सेन हैं. लेकिन कपिल शर्मा के शो पर उनका बिंदास अंदाज दिखेगा और खूब मजे होंगे. वैसे भी कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' लौटते ही टीआरपी की दौड़ में हो गया है, और टॉप फाइव शो में अपनी जगह बना चुका है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...