Kapil Sharma के अपशब्दों से भरे ट्वीट का हुआ खुलासा, 3 लोगों पर किया जबरन वसूली का केस

Kapil Sharma के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे अपशब्दों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया.

Kapil Sharma के अपशब्दों से भरे ट्वीट का हुआ खुलासा, 3 लोगों पर किया जबरन वसूली का केस

Comedian Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने दर्ज किया केस (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने किया पुलिस कम्पलेन
  • तीन लोगों पर जबरन वसूली का आरोप
  • शिकायत दर्ज करने की तस्वीर भी डाली
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर ट्विटर के मसलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. शुक्रवार की शाम को कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया. बाद में कपिल ने एक ट्वीट किया कि मेरा अकाउंट हैक होने की वजह से ऐसे गलत ट्वीट्स आए, कृपया इसे इग्नोर करिएगा. चौंकाने वाली बात तब हुई जब शनिवार की सुबह कपिल शर्मा के अकाउंट पर एक बार फिर ट्वीट आया. इस बार कपिल शर्मा ने खुद की हैक वाली खबरों को इनकार करते हुए लिखा कि ऐसा जो लिखा था वह अपने दिल से लिखा था. 

OMG! कपिल शर्मा का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ट्वीट में अपशब्दों का हुआ था इस्तेमाल

हालांकि इस मामले में कपिल शर्मा अभी तक सामने आकर जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने दो पूर्व मैनेजर और एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस कम्पलेन की है. बता दें कि इन ट्वीट्स में कपिल किसी शख्स को अपशब्द के साथ ट्वीट किया और लिखा, ''मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था, यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट्स डिलीट कर दिये... लेकिन मैं इस ... बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं.. सिर्फ चंद पैसों के लिए किसी बारे में कुछ भी लिख दिया. शर्मनाक''


आखिरकार मान ही गए डॉ. गुलाटी, कपिल शर्मा के साथ जल्द कर सकते हैं काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा ने शनिवार को एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने मैनेजर समेत एक पत्रकार पर वसूली करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति और प्रीती समेत एक पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ जबरन वसूली करने का केस दर्ज कराया है.


शिकायत में कहा गया है कि तीनों शख्स ने उससे 25 लाख रुपए वसूली का आरोप लगाया है. पत्रकार पर कथित रूप से पैसा न देने पर उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए डिजिटल मीडिया पर झूठा प्रोप्रोगंडा चलाया गया. यह पूरा मालला शिकायत में दर्ज कराई गई है.

VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...