जानें किस बात से सबसे ज्यादा डरते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा?

'किंग ऑफ कॉमेडी' के नाम से पहचाने जाने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डर लगता है और वह केवल लोगों को हंसाना चाहते हैं.

जानें किस बात से सबसे ज्यादा डरते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा?

कपिल शर्मा स्टारर 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

खास बातें

  • 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' के सेट पर कपिल शर्मा
  • 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डरता हूं: कपिल
  • मैं केवल अपना काम करना चाहता हूं, जो है लोगों को हंसाना : कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल ने दर्शकों से अपने डर से जुड़ी बातें शेयर की. 'किंग ऑफ कॉमेडी' के नाम से पहचाने जाने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाने से डर लगता है और वह केवल लोगों को हंसाना चाहते हैं. एक बयान के मुताबिक, उन्होंने मंगलवार को कॉमेडी रियेलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' के निर्णायकों श्रेयस तलपडे और साजिद खान और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शो की शूटिंग की. 

VIDEO: टीवी पर लौटे कॉमेडी किंग, खुद बताया कब शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो'
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कपिल शर्मा ने किया सनी लियोन की नाक में दम, पीछे-पीछे यहां भी पहुंच गए

शूटिंग के दौरान अक्षय ने कपिल से पूछा कि उन्हें 'किंग ऑफ कॉमेडी' कहलाकर कैसा महसूस होता है. इस पर कपिल ने कहा, "मैं केवल अपना काम करना चाहता हूं, जो है लोगों को हंसाना. लोगों को हंसाना एक जन्मजात गुण है. मुझे खुशी है कि मुझमें यह प्रतिभा है. मुझे दी गई उपाधि में मैं विश्वास नहीं रखता क्योंकि यहां बहुत से प्रतिभाशाली लोग हैं जिनमें लोगों को हंसाने की काबिलियत है. उपाधियों से मुझे डर लगता है. मैं केवल लोगों को हंसाना चाहता हूं." इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा.

VIDEO: विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com