Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा’ कहने पर हुए मजबूर...

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' की एक्ट्रेस प्रनूतन के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन प्रनूतन कपिल शर्मा को मजेदार जवाब देती हैं.

Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा’ कहने पर हुए मजबूर...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का नया वीडियो हुआ वायरल (Viral Video)

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश
  • एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में होली की धूम रहने वाली है. होली (Holi 2019) के रंग कपिल शर्मा के शो में भी नजर आएंगे. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' की एक्ट्रेस प्रनूतन के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन प्रनूतन कपिल शर्मा को मजेदार जवाब देती हैं और जिसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  उन्हें बच्चा कहने लगते हैं. इस वीडियो में 'नोटबुक (Notebook)' के हीरो जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) हैं. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. लेकिन कपिल शर्मा के शो वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

सपना चौधरी के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

होली के रंगों में डूबे राधा-कृष्ण, 'जहां जहां राधे वहां जाएंगे मुरारी' सॉन्ग हुआ वायरल- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नोटबुक की टीम आएगी. प्रनूतन और जहीर इकबाल शो में आएंगे. जहीर इकबाल भी कपिल शर्मा का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं. जहीर इकबाल कहते हैं कि जब पांच साल पहले मैंने फिल्म साइन की थी, तो तब लोगों ने मुझसे कहा था कि अरे अब तो तुम कपिल शर्मा के शो में आओगे. इस तरह जहीर ने कपिल शर्मा पर जोरदार चुटकी ली और सब ठहाके लगाकर हंसते हैं. 

IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को किया चार्ज, वायरल हो गया Video

 

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इसके बाद प्रनूतन से बात करते हैं और पूछते हैं कि प्रनूतन आपको मुझे लाइव देखकर कैसा लग रहा है. इस पर प्रनूतन कहती हैं कि आपको डर नहीं लगता क्योंकि अब आप शादीशुदा हैं न. यू आर वेरी ब्रेव. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, नहीं बेटा मैं तो ऐसे ही पूछ रहा हूं कि आपको शो में आकर कैसा लग रहा है. इस तरह शो में जमकर ठहाके गूंजे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)'में वैसे भी मस्ती होना तो तय ही रहती है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...