Video: कपिल शर्मा बोले 'मुझे देखने के लिए भूमि पेडनेकर साइन करती हैं फिल्म', तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'बाला' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर आई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस मजाक में पूछ लिया ऐसा सवाल, जवाब सुनकर रह गए हैरान. वीडियो हुआ वायरल.

Video: कपिल शर्मा बोले 'मुझे देखने के लिए भूमि पेडनेकर साइन करती हैं फिल्म', तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा ने शो में खोला भूमि पेडनेकर से जुड़ा राज
  • 'द कपिल शर्मा शो' में आएगी 'बाला' की टीम
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के धमाकेदार शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म 'बाला' का प्रमोशन करते नजर आएंगे. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' में 'बाला' की कास्ट के आते ही कपिल शर्मा अपने दमदार जोक्स और सवालों से कलाकारों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. लेकिन इसके बाद ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते हैं कि भूमि पेडनकर बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्में साइन कर देती हैं, जिससे वह मुझे देख सकें. कपिल की बात सुनकर भूमि ने जबरदस्त जवाब दिया. 

अमिताभ बच्चन का पटाखों को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- जनता जनारधन होती है, उनसे बहस नहीं...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में 'बाला' की स्टार कास्ट भूमि पेडनेकर से कपिल शर्मा ने पूछा कि आपके बारे में अफवाह है कि आप बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्में साइन कर देती हैं, जिससे आप मुझे देख सकें. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की यह बात सुनकर भूमि पेडनेकर ने कहा, 'यह सच्चाई है.' भूमि पेडनेकर का जवाब सुनकर कपिल शर्मा ने कहा इस चीज को दो-तीन बार प्ले किया जाए. इसके अलावा कॉमेडी किंग ने आयुष्मान खुराना से जुड़े राज भी खोले. कपिल ने कहा कि आयुष्मान एक बार 'बाला' के गेटअप में घर चले गए थे, जिससे उनकी वाइफ ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया था. 

सारा अली खान और नेहा कक्कड़ की फोटो हुईं वायरल, भाइयों के साथ यूं दिखा क्यूट अंदाज

बता दें कि 'बाला' (Bala) फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना फिल्म में टीचर का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर स्टूडेंट बनी दिखाई दे रही हैं. इससे इतर यामी गौतम फिल्म में टिकटॉक स्टार की भूमिका में नजर आएंगी. अमर कौशिक के निर्देशन में तैयार यह फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की बात करें तो इस शो में हर हफ्ते कोई न कोई नया धमाका जरूर होता है. खूब सारी मस्ती के साथ शो अकसर टीआरपी की रेस में भी आगे रहता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें