NDTV Khabar

आज से शुरू होगा 'फैमिली टाइम विद कपिल', इधर सब्जी-भाजी बेचने पर मजबूर हुए सुनील ग्रोवर!

कपिल शर्मा अपने नए शो Family Time With Kapil को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, उन्होंने शनिवार को अपने फैन्स से इंस्टाग्राम के जरिए शो देखने की अपील की है, साथ ही उनसे दुआ भी मांगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज से शुरू होगा 'फैमिली टाइम विद कपिल', इधर सब्जी-भाजी बेचने पर मजबूर हुए सुनील ग्रोवर!

आज रात 8 बजे प्रसारित होगा कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल'

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की आज रात होगी टीवी पर वापसी
  2. अजय देवगन होंगे 'फैमिली टाइम विद कपिल' के पहले गेस्ट
  3. सुनील ग्रोवर ने पोस्ट की सब्जी बेचते हुए तस्वीर
नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा पूरे 7 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा का नया गेम शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' आज रात 8 बजे टीवी पर प्रसारित होगा. कपिल शर्मा अपने नए शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, उन्होंने शनिवार को अपने फैन्स से इंस्टाग्राम के जरिए शो देखने की अपील की है, साथ ही उनसे दुआ भी मांगी है. इस गेम शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे, जो अपनी फिल्म 'रेड' को शो पर प्रमोट करते दिखाई देंगे.

कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ कैंसल की शूटिंग, चैनल का कुछ ऐसा आया जवाब
 
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

Starting from tomorrow .. 8 pm.. @sonytvofficial need ur blessings

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

'फैमिली टाइम विद कपिल' शुरू होने से हफ्ता भर पहले ही यह शो विवादों में आ चुका है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ट्विटर पर हुए झगड़े की वजह से शो सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच सुनील ग्रोवर ने रविवार को सब्जी-भाजी बेचते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसमें सब्जी मंडी में दुकान लगाए बैठे सुनील एक ग्राहक को भाजी बेचते दिखाई दे रहे हैं.  
 
 

Entrepreneurial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

मालूम हो कि, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कई टीवी शो का हिस्सा बन चुके हैं. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में इनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया गया. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त दोनों कॉमेडियन की लड़ाई फ्लाइट में हुई थी. इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो से किनारा कर लिया था. 

नया शो शुरू होने से हफ्तेभर पहले विवादों में फंसे Kapil Sharma, सुनील ग्रोवर के आरोपों का दिया ऐसा जवाब...

हफ्ते भर पहले दोनों कॉमेडियन्स ट्विटर के जरिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने एक लंबी पोस्ट लिखकर कपिल पर तंच कसा है. इसके जवाब में कपिल ने लिखा, "आप मुझसे ज्यादा बुद्धिमान हैं. कब और कैसे खेलना है, बखूबी जानते हैं. मैं बेवकूफ और इमोशनल हूं."
फिर शुरू हुआ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में झगड़ा, ट्विटर पर खुलेआम कर रहे एक-दूसरे पर हमला...

ट्विटर पर दोनों कॉमेडियन्स के बीच यह जंग 16 मार्च को शुरू हुई थी. सुनील ग्रोवर ने एक फैन द्वारा कपिल शर्मा के शो में आने के सवाल पर कहा था, "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं." जबाव में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने लिखा, "पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए. कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया."

Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

आपको याद दिला दें कि सालभर पहले सुनील और कपिल का ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त, फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके तुरंत बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था और दोनों के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थीं. सालभर से मामले में चुप रहे सुनील ने जब कपिल की पोस्ट पढ़ी तो उन्होंने पुरानी बातें निकाली. ट्विटर पर उन्होंने कपिल पर तंज कसते हुए लिखा, "अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा. मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं. मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरीमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा. ध्यान से पढ़ो. मैंने नए शो की बात की है न की पिछले शो की."   सुनील ग्रोवर ने उड़ाई कपिल शर्मा की धज्जियां, कहा- खामोश रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए...

टिप्पणियां
कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील आगे लिखते हैं, "तुम बेहतर कॉमेडियन हो. सब जानते हैं. लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा." कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील लिखते हैं, "ध्यान रखो. किडनी दो और लीवर 1 है. अपने स्वास्थ का ध्यान रखें.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'फिरंगी' में नजर आए थे कपिल शर्मा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement