कपिल शर्मा ने कह दिया कुछ ऐसा कि निकले अमिताभ बच्चन के आंसू, KBC फिनाले में खूब जमी जोड़ी....

KBC 10 Grand Finale: अमिताभ बच्चन ने शनिवार को 'केबीसी' के फिनाले एपिसोड की शूटिंग खत्म की, इसमें बतौर गेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पहुंचे.

कपिल शर्मा ने कह दिया कुछ ऐसा कि निकले अमिताभ बच्चन के आंसू, KBC फिनाले में खूब जमी जोड़ी....

KBC 10 में अमिताभ बच्चन के गेस्ट बने कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10 (KBC 10)' खत्म होने की कगार पर है. बिग बी ने 'केबीसी-10 (KBC 10 Grand Finale)' के फिनाले एपिसोड की शूटिंग खत्म की, इसमें बतौर गेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पहुंचे. महीनों बाद कपिल शर्मा अपने अंदाज में टीवी पर लौटे और अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे दिखाई दिए. अपनी बातों और कॉमिक टाइमिंग से कपिल शर्मा ने बिग बी को खूब हंसाया. कपिल की बातें सुन अमिताभ बच्चन इतना हंसे की उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. जाते-जाते महानायक ने अमिताभ बच्चन को अपने शो में बार-बार आकर हंसाने के लिए कहा.

सपना चौधरी कूंदीं कुश्ती के रिंग में और फिर हुआ कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा...

कपिल शर्मा लंबे वक्त से छोटे पर्दे से गायब हैं. बीमारी की वजह से कपिल स्मॉल स्क्रीन से दूर रहे फिर उन्होंने पंजाबी फिल्म 'द सन ऑफ मनजीत सिंह' के जरिए बतौर प्रोड्यूसर फिल्मों में वापसी की. जल्द ही कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपना नया शो लेकर आने वाले हैं. इसी के प्रमोशन के लिए वह बिग बी के शो केबीसी के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में पहुंचे. कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीरें भी साझा की है.

अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर म्यूजिकल चेयर रेस खेलती दिखीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने लगाए ठुमके; देखें Video

'कौन बनेगा करोड़पति-10' के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा रवि कार्ला के साथ नजर आएंगे. कपिल के साथ चंदन प्रभाकर भी शो में शिरकत करेंगे.



दीपिका पादुकोण की मांग में सजा सिंदूर, 'बॉडीगार्ड' रणवीर सिंह ने हजारों की भीड़ से बचाया... देखें Video

मालूम हो कि, कपिल शर्मा आगामी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा की शादी उनकी मंगेतर गिन्नी चतुरथ के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा. 24 दिसंबर को मुंबई में भी रिसेप्शन दिया जाएगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com