कपिल शर्मा ने उड़ाया इंदौर वालों का मजाक, देखें दिलचस्प Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharam) ने अवार्ड शो के दौरान उड़ाया इंदौर के लोगों का मजाक, शो के दौरान का वीडियो हो रहा है वायरल

कपिल शर्मा ने उड़ाया इंदौर वालों का मजाक, देखें दिलचस्प Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उड़ाया इंदौर के लोगों का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • अवार्ड शो के दौरान उड़ाया इंदौर के लोगों का मजाक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर बार अपने जोक्स और हाजिरजवाबी से सबको हंसाते और गुदगुदाते हैं. इस बार कॉमेडियन कपिल शर्मा  मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हो रहे आईटीए अवार्ड्स (ITA Awards) के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने इंदौर के लोगों का खूब मजाक उड़ाया. उन्होंने अवार्ड शो के दौरान मुंबई के लोगों और इंदौर के लोगों की तुलना की. अवार्ड शो के दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया गया है.

शिवसेना से NCP और कांग्रेस ने मिलाया हाथ, तो भड़के ये बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- 'सांप्रदायिक पार्टी है...'

अवार्ड शो के दौरान के इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इंदौर शहर के लोगों का मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं, 'मुंबई शहर इतना बिजी है किसी से पूछ लो आप कहां से आ रहे हो? मैं मीटिंग से आ रहा हूं, कहां जा रहे हो? मैं मीटिंग में जा रहा हूं. इंदौर वालों से पूछ लो कहां से आ रहे हो? मैं खाना खाके, जा कहां रहे हो, मैं खाना खाने. रात को, रात को फिर सो जाएंगे, सारा दिन खाना थोड़ी खाते रहेंगे.' 

इस बॉलीवुड एक्टर के बेटे ने वीडियो में कहा 'आई लव यू बाबा' तो बोले- और जीने को क्या चाहिए- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें, तो इस हफ्ते शो पर 'पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की स्टारकास्ट आएगी. इस दौरान शो पर खूब मस्ती होगी. कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर का शो के दौरान का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...