कपिल शर्मा उड़ा रहे थे तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक, तो एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- ये गलत है- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ही कॉमेडी किंग ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बीमारी का एक राज खोला, जिसपर एक्ट्रेस ने जबरदस्त रिएक्शन भी दिया.

कपिल शर्मा उड़ा रहे थे तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक, तो एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- ये गलत है- देखें Video

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडी किंग ने उड़ाया तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने तापसी पन्नू की बीमारी का उड़ाया मजाक
  • कपिल शर्मा की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma: सोनी टीवी के धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार फिल्म 'सांड की आंख' (Sandh Ki Aankh) की टीम यानी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग मूवी का प्रमोशन करने पहुंचेंगी. उनके साथ-साथ 'सांड की आंख' की असल हीरो चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एंट्री करेंगी. कॉमेडी किंग के शो में रहते हुए जहां बॉलीवुड कलाकार खूब सारी मस्ती करते हैं तो वहीं वह कार्यक्रम में उनसे जुड़े खूब सारे राज भी खुलते हैं. द कपिल शर्मा शो में ही कॉमेडी किंग ने तापसी पन्नू की बीमारी का एक राज खोला, जिसपर एक्ट्रेस ने जबरदस्त रिएक्शन भी दिया. 

Viral Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने डांस से बांधा समा, इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड कलाकार

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तापसी पन्नू से पूछा, "आपके बारे में अफवाह है कि आपको भूलने की आदत है, इस वजह से आप अपने बॉयफ्रेंड को भी राखी बांध देती हैं." कपिल शर्मा की यह बात सुनकर तापसी पन्नू ने जबरदस्त रिएक्शन दिया और कहा, "कौन फैला रहा है यह अफवाह?" इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि लोग फैला रहे हैं यह अफवाह. इसके अलावा भी 'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को लेकर काफी बातें हुईं. इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद

बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'सांड की आंख' (Sandh Ki Aankh) इसी महीने 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जहां भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं तो वहीं तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर के रोल में नजर आएंगी. फिल्म को तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में तैयार किया है, जबकि इसके निर्माता अनुराग कश्यप हैं. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो कार्यक्रम अपने कंटेंट और कलाकारों की वजह से टीआरपी की रेस में हमेशा आगे रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...