NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने नवरात्रि में किया कंजक, बच्चों की तस्वीर डालकर लिखी ये बात

टेलीविजन पर फिर से वापसी करने जा रहे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी लाइम लाइट में दिखाई दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने नवरात्रि में किया कंजक, बच्चों की तस्वीर डालकर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने नवरात्रि पर बच्चों को कराया कंजक

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने पोस्ट की तस्वीर
  2. बच्चों को कराया कंजक
  3. ट्विटर पर लिखी ये बात
नई दिल्ली: टेलीविजन पर फिर से वापसी करने जा रहे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी लाइम लाइट में दिखाई दे रहे हैं. प्रोड्यूसर के तौर पर कपिल शर्मा पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' से एंट्री कर चुके हैं और अब बारी है टीवी पर अपने कॉमेडी पंच से धमाके की, जिसका उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया है. काफी महीनों से सोशल मीडिया पर गायब चल रहे कपिल शर्मा ने अब यहां भी वापसी कर ली है. पिछले 24 घंटे में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 3-4 ट्वीट कर चुके हैं. नवरात्रि में अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने घर में कन्याभोज (कंजक) किया, जिसमें कई बच्चे शामिल हुए, इसकी तस्वीर उन्होंने ट्वीट किया. 

'नागदेव' खेसारी लाल यादव के इश्क में कैद हुईं काजल राघवानी, प्रेमकहानी यूट्यूब पर Viral

 
कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'ढेर सारी बच्चे को देखकर चीकू बेहद खुश हो गया. (कंजक)' फिलहाल 'कॉमेडी के बादशाह'  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने खुद अपने फैन्स को दी है.

पिछले कई महीनों से कपिल शर्मा मानसिक तौर पर परेशान होने की वजह से लाइमलाइट से दूर थे, अब उन्होंने टीवी पर वापसी करने का वादा किया है. हफ्तेभर पहले उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "जल्द वापस आ रहा हूं. 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आपके लिये सिर्फ सोनीटीवी पर". फैन्स ही नहीं बी-टाउन के कई सेलिब्रेटी ने भी उनके वापसी पर काफी खुशी जताई और ट्वीट पर रिप्लाई भी किया.
 
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'अगर मुझे टॉयलेट लगेगा तो...'

बता दें कि कुछ महीने पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 

टिप्पणियां
'द फैमिली टाइम विद कपिल' बंद होने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement