शो से पहले नंबर-1 हुए कपिल शर्मा, लिया इनकम टैक्स ऑफिसर से पंगा...

'फैमिली टाइम विद कपिल' का प्रोमो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. महज 2 दिन में वीडियो को 39 लाख बार देखा जा चुका है.

शो से पहले नंबर-1 हुए कपिल शर्मा, लिया इनकम टैक्स ऑफिसर से पंगा...

'फैमिली टाइम विद कपिल' से वापसी कर रहे कॉमेडियन

खास बातें

  • यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा कपिल के शो का प्रोमो
  • अब तक 39 लाख लोगों ने देखा वीडियो
  • अजय देवगन होंगे कपिल के पहले मेहमान
नई दिल्ली:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर फैन्स कितने एक्साइटेड हैं, इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट प्रोमो को मिल रहे व्यूज से लगा सकते हैं. 'फैमिली टाइम विद कपिल' का प्रोमो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. महज 2 दिन में वीडियो को 39 लाख बार देखा जा चुका है. प्रोमो देखकर साफ हो चुका है कि शो के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा, इनकम टैक्स ऑफिसर बने अजय देवगन से पंगा लेंगे.

कपिल शर्मा के नए शो Family Time With Kapil Sharma का खुल गया राज, ये 5 बातें आईं सामने

कपिल शर्मा को छोटी-छोटी बातों से मजाक बनाना आता है. दूसरे के साथ वह खुद का मजाक बनाना बखूबी जानते हैं. नए प्रोमो में कपिल कुछ ऐसा ही करते दिख रहे हैं. वीडियो में कपिल अभिनेता अजय देवगन से अपने शो में आने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं. लेकिन अजय उनकी चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहें. अजय कहते हैं कि आपकी कॉल प्रतीक्षा में हैं, और जैसे आप लोगों को इंतजार कराते थे, आपको भी इंतजार करना पड़ेगा. उनका इशारा कपिल शर्मा के बड़े-बड़े सितारों को अपने शो के दौरान वेट कराने की ओर था.

Video: जब कपिल शर्मा ने लगाया फोन तो अजय देवगन बोले- आपकी कॉल प्रतीक्षा में है...

देखें, प्रोमो...


इन प्रोमो से साफ है कि कपिल शर्मा के नए शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे. शो में अजय अपनी फिल्म 'रेड' का प्रमोशन करेंगी, जिसमें वह इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. 'रेड' 16 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

'फैमिली टाइम विद...' के लिए कपिल शर्मा ने 'डॉ. गुलाटी' को किया नजरअंदाज, जानिए वजह

कपिल शर्मा इस बार फैमिली गेम शो लेकर आ रहे हैं. शो की शुरुआत वे अपने स्टैंडअप एक्ट के साथ करेंगे और हिस्सा लेने वाले परिवारों से मिलवाएंगे. चैनल से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि कपिल शर्मा का शो 25 मार्च से लॉन्च हो सकता है. हालांकि, चैनल ने अभी तक कोई डेट रिलीज नहीं की है. 

VIDEO: 'फिरंगी' कपिल शर्मा से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com