कपिल शर्मा के रिसेप्शन में यूं नजर आईं ऑनस्क्रीन पत्नी, Video इंटरनेट पर वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने 24 दिसंबर को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन रखा. इस दौरान बॉलीवुड और टेलीविजन की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने पहुंचीं.

कपिल शर्मा के रिसेप्शन में यूं नजर आईं ऑनस्क्रीन पत्नी, Video इंटरनेट पर वायरल

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती

खास बातें

  • कपिल शर्मा के रिसेप्शन में सुमोना
  • कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ से हैं मशहूर
  • सरला गुलाटी का करती हैं किरदार
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने 24 दिसंबर को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन रखा. इस दौरान बॉलीवुड और टेलीविजन की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने पहुंचीं. भले ही अब रियल लाइफ में वाइफ गिन्नी चतरथ बन गईं हो, लेकिन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के लिए आज भी लोग सरला गुलाटी के नाम से ही जानते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सरला गुलाटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी कपिल शर्मा के रिसेप्शन में पहुंची थीं. सुमोना ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ.

61 की उम्र में 16 की फुर्ती कायम, अनिल कपूर का ये Video देख कहेंगे- 'क्या खाते हैं जनाब'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

सुमोना चक्रवर्ती की बात करें तो कपिल शर्मा के साथ तब से हैं, जब कपिल शर्मा 'कॉमेडी सर्कस' में कंटेस्टेंट के तौर पर थे. इसी सेट पर सुमोना और कपिल की जोड़ी मिली थी, जिसके बाद दर्शक दोनों को एक साथ काफी पसंद करने लगे. कपिल शर्मा ने जब अपना खुद का शो शुरू किया तो सुमोना को भी साथ में लाए और ऑनस्क्रीन वाइफ बनाया. तब से लेकर आज तक सुमोना चक्रवर्ती को कपिल शर्मा का ऑनस्क्रीन वाइफ से ही जाना जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

फिलहाल कपिल और गिन्नी ने इसी महीने 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी. मुंबई के इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, रेखा, अनिल कपूर, फराह खान, सोनू सूद, रणवीर टंडन, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, सोहेल खान, सलीम खान, टेनिस स्टार साइना नेहवाल और अन्य सेलेब्स भी यहां मौजूद रहे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kapilsumona fc (@kapilsharma_sumona) on

सोमी खान ने घर से निकलते ही रोमिल चौधरी को किया इग्नोर, बताया कौन जीत सकता है खिताब

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडियन दोस्त, टीवी के कलाकार सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह व  उनके पति हर्ष लिंबचिया, कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली और माही विज भी रिसेप्शन में पहुंचे. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath) ने दो हिस्सों में शादी की. हिंदू सेरेमनी के बाद उन्होंने सिख धर्म के रीति रिवाज से भी शादी की थी. मुंबई रिसेप्शन से पहले अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया था, जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...