NDTV Khabar

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कोस्टार और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)' के नए सीजन के लिए उनकी फीस में कटौती की गई है. जानें क्या है सच.

3.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

कपिल शर्मा की फीस को लेकर को-एक्टर कृष्णा अभिषेक ने किया ये खुलासा

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की फीस को लेकर उड़ी अफवाह
  2. कृष्णा अभिषेक ने दिया ये जवाब
  3. सलमान खान हैं शो के प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कोस्टार और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)' के नए सीजन के लिए उनकी फीस में कटौती की गई है. बता दें कि 'द कपिल शर्मा' शो के प्रोड्यूसर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हैं.  बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम से बातचीत में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने बताया कि सलमान खान काफी उदारदिल प्रोड्यूसर हैं और कॉस्ट कटिंग का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के चार एपिसोड आ चुके हैं और दर्शकों को शो पसंद भी आ रहा है.

नेहा कक्कड़ ने गाउन के साथ किया कुछ ऐसा डर गए सिंगर, Video हुआ Viral


राकेश रोशन को है Throat Cancer, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर Photo शेयर कर दी जानकारी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम की फीस कट के बारे में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने बताया, "फीस में कटौती की ये अफवाहें एकदम गलत हैं. हमें अच्छी-खास रकम मिल रही है. हम एक साथ काम करके बहुत खुश हैं. वैसे भी पैसे तो गौण हैं. इस बात हकीकत को कोई नहीं झुठला सकता कि द कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है." कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में नौ महीने के ब्रेक के बाद फिर से टेलीविजन पर दस्तक दी है. 

दीपिका पादुकोण के आगे रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और करण जौहर ने जोड़े हाथ, Video में देखें क्या है वजह...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा (Family Time With Kapil Sharma)' मार्च 2018 में ऑफ एयर चला गया था, और उसक बाद कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ गई थी. जिसकी वजह से उन्हें लंबा ब्रेक लेना पड़ा. लेकिन कपिल शर्मा ने शो शुरू करने से पहले दिसंबर में गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. कपिल शर्मा ने टेलीविजन पर 'द कपिल शर्मा शो' के साथ जोरदार वापसी की है, और वे अपने फैन्स को मुस्कराने और ठहाके लगाने के भरपूर मौके भी दे रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का पहला सीजन 2016-17 के बीच आया था और काफी सफल भी रहा था. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement