कपिल शर्मा ने पोस्ट की नन्ही बेटी की Photos, 3 महीने की बच्ची ने क्यूटनेस से जीता सबका दिल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते दिन दुर्गा अष्टमी के खास मौके पर अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा की फोटो पोस्ट की, जिसने देखते ही देखते धूम मचाकर रख दी.

कपिल शर्मा ने पोस्ट की नन्ही बेटी की Photos, 3 महीने की बच्ची ने क्यूटनेस से जीता सबका दिल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर की अनायरा की तस्वीर
  • तीन महीने की बच्ची ने अपनी क्यूटनेस से जीता सबका दिल
  • कपिल शर्मा की बेटी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आइसोलेशन में रहकर भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी पोस्ट के जरिए लोगों का खूब ध्यान भी खींचते हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि इस बार कपिल शर्मा नहीं, बल्कि उनकी बेटी अनायरा (Anayra Sharma) ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. दरअसल, कपिल शर्मा ने बीते दिन दुर्गा अष्टमी के खास मौके पर अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा की फोटो पोस्ट की, जिसने देखते ही देखते धूम मचाकर रख दी. इन फोटो में अनायरा की क्यूटनेस देखने लायक है. 

फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चथरथ की नन्ही बेटी अनायरा (Anayra Sharma) पिंक और येलो फ्रॉक पहने नजर आ रही है, इसके साथ ही उसने सिर पर चुन्नी भी पहनी हुई है. तस्वीर में मुस्कुराती हुई नन्ही सी अनायरा काफी क्यूट लग रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "जय माता दी. अष्टमी, कंजक पूजन." कपिल शर्मा द्वारा शेयर की गई अनायरा की यह फोटोज इतनी क्यूट हैं कि नेहा कक्कड़, बादशाह, बी प्राक, अरमान मलिक, रवि दुबे, ऋचा चड्ढा और मिस पूजा जैसे कई कलाकार भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. नन्ही अनायरा शर्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आइसोलेशन में रहकर भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं. बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने जनता कर्फ्यू के दिन भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी नन्ही बेटी के साथ बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते नजर आ रहे थे. इससे इतर कपिल शर्मा ने कोरोनावायस से जंग जीतने के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपये दान भी दिये, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी.