NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर डाला शादी का कार्ड, सगाई से लेकर रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुद की शादी का कार्ड अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर डाला शादी का कार्ड, सगाई से लेकर रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल

कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने पोस्ट किया शादी का कार्ड
  2. गिन्नी चतरथ से करने जा रहे हैं शादी
  3. सगाई से लेकर रिसेप्शन तक जाने डिटेल्स
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुद की शादी का कार्ड अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है. इस कार्ड को पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन 'आपके आशीर्वाद की जरूरत...' दिया है. कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा. 

Yami Gautam Birthday: कुछ इस कदर चाय की दीवानी हैं यामी गौतम, जानें ये 5 रियल Facts

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


मुंबई मिरर के रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है. अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा. इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे. कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे. 

इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था. गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

अक्षय कुमार को भयानक लुक में दिखने के लिए लगते थे 3 घंटे, बताई पूरी दास्तां; देखें Making Video

टिप्पणियां

पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में बिजी था. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." गर्लफ्रेंड से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement