कपिल शर्मा ने भारती सिंह से पूछा 'डांस करना मुश्किल है या होस्ट करना', जवाब सुन कॉमेडी किंग की बोलती हुई बंद

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह (Bharti Singh) को शो पर देख कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे पूछा कि डांस ज्यादा मुश्किल है कि होस्ट करना. इसपर कॉमेडियन ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई.

कपिल शर्मा ने भारती सिंह से पूछा 'डांस करना मुश्किल है या होस्ट करना', जवाब सुन कॉमेडी किंग की बोलती हुई बंद

भारती सिंह (Bharti Singh) से मिला कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने भारती से पूछा 'होस्ट करना मुश्किल है या डांस'
  • भारती सिंह ने दिया ऐसा जवाब कि कॉमेडी किंग की बोलती हुई बंद
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोनी टीवी का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते टीवी पर खूब धमाल मचाता है. 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ उनके को-स्टार भी कार्यक्रम में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा देते हैं. इस बार 'द कपिल शर्मा शो' पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस नजर आएंगे, जो जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज दिखाई देंगे. खास बात तो यह है कि उनके साथ शो पर भारती सिंह (Bharti Singh) भी गेस्ट के तौर पर एंट्री करेंगी. भारती सिंह को शो पर देख कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि डांस ज्यादा मुश्किल है कि होस्ट करना. इसपर कॉमेडियन ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई. 

कृति सेनन की फोटो ने खींचा सबका ध्यान, बेबी बंप के साथ सीढ़ियों पर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट के तौर पर आईं भारती सिंह (Bharti Singh) से कहा, "आपने और हर्ष ने एक डांस रिएलिटी शो में भी भाग लिया है, तो डांस ज्यादा मुश्किल है होस्ट करना." इसपर भारती ने कपिल शर्मा को जवाब दिया, "दोनों चीजें बहुत ही मुश्किल हैं, लेकिन यह चीज बड़ी ही आसान है कि ऐसे बैठकर पूछना कि भारती तुमने जो शो किया था..." भारती की यह बातें सुनकर वहां मौजूद टेरेंस लुइस जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसपर भारती ने दोबारा कहा, "इससे भी आसान है यहां बैठकर तालियां पीटकर हंसना." भारती की यह बातें सुनकर पूरा माहौल हंसी से गूंज उठता है. 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में आ सकते हैं नजर!

बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुइस (Terrance Louis) अपने अपकमिंग शो इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आए थे. वहीं, कपिल के कार्यक्रम की बात करें तो यह शो हर हफ्ते टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचाता है. बॉलीवुड के साथ-साथ दूसरे क्षेत्रों से आए कलाकारों के साथ भी शो की कास्ट खूब मस्ती करती है. इतना ही नहीं, यह शो टीआरपी की रेस में भी अक्सर आगे रहता है.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com