कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के 'हॉलीडे ऑफर' को ठुकराया, चुना 2 करोड़ का पैकेज- देखें वायरल Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ऑफर को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ठुकरा दिया है.

कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के 'हॉलीडे ऑफर' को ठुकराया, चुना 2 करोड़ का पैकेज- देखें वायरल Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के 'हॉलीडे ऑफर' को ठुकराया
  • चुना 2 करोड़ का पैकेज
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इन दिनों छाया हुआ है. इस शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. कपिल शर्मा के शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी मेहमान बनकर पहुंचीं. इस दौरान कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा ने खूब मस्ती की. प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. कपिल शर्मा के इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर अभी से वायरल होने लगा है.

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से पूछती हैं कि 2 करोड़ का चेक और मालदीव हॉलीडे के पैकेज में से किसे चुनना चाहेंगे. कपिल शर्मा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं 2 करोड़ का चेक लेना पसंद करूंगा क्योंकि सेम पैकेज 60 हजार में अरेंज कर लूंगा. कपिल शर्मा के इतना कहते ही शो में मौजूद सभी दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कपिल शर्मा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...