कपिल शर्मा के शो में सपना ने तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर उठाया सवाल तो कॉमेडी किंग से यूं मिला जवाब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का भी जिक्र आ गया है, और इस बार तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जिक्र उनकी क्यूटनेस को लेकर आया है.

कपिल शर्मा के शो में सपना ने तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर उठाया सवाल तो कॉमेडी किंग से यूं मिला जवाब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में तैमूर अली खान का यूं आया जिक्र

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में आई 'ड्रीमगर्ल' की टीम
  • आयुष्मान और नुसरत ने की खूब मस्ती
  • तैमूर अली खान का यूं आया जिक्र
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का भी जिक्र आ गया है, और इस बार तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जिक्र उनकी क्यूटनेस को लेकर आया है. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते 'ड्रीमगर्ल' की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी. फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ने कपिल शर्मा और उनके टीम के साथ खूब मस्ती भी की. लेकिन असली माहौल उस समय बना जब फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य सेट पर आए. राज कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक को पहले से ही जानते थे. इसी को लेकर कपिल शर्मा और सपना के किरदार में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक ने उनकी खूब खिंचाई भी की.


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने राज शांडिल्य से कहा कि जानता हमें था और काम आखिर में आयुष्मान खुराना को दे दिया. कृष्णा अभिषेक बोले मैं भी तो इतने समय से लड़की बन रहा था, लेकिन तुमने मुझे मौका नहीं दिया. इस तरह सपना बने कृष्णा ने कहा कि मेरी क्यूटनेट किन्हीं मायनो में तैमूर से कम नहीं है, बल्कि उससे ज्यादा ही है. इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कृष्णा अभिषेक को कहते हैं कि ऐसे मत बोले, तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान तुझे छोड़ेंगे नहीं. इस तरह पूरा माहौल ठहाकों से गूंज उठता है. वैसे भी कपिल शर्मा के शो में अकसर आने वाले सेलेब्रिटी मेहमान खूब मस्ती करते हैं. कीकू शारदा, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ ही कपिल शर्मा के डेडली जोक्स किसी को भी हंसते-हंसते आंख से पानी निकाल देने के लिए काफी हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com