VIDEO: टीवी पर लौटे कॉमेडी किंग, खुद बताया कब शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो'

वीडियो में कीकू शारदा 'फिरंगी' से पूछते हैं- "आम का सीजन तो लौट आएगा, लेकिन आपके शो का अगला सीजन कब लौटेगा?" जवाब में कपिल शर्मा कहते हैं- "बहुत जल्दी."

VIDEO: टीवी पर लौटे कॉमेडी किंग, खुद बताया कब शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो'

'ओए फिरंगी' 25 नवंबर रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा

खास बातें

  • छोटे पर्दे पर 'फिरंगी' बनकर लौटे कपिल शर्मा
  • 24 नवंबर रात 9 बजे प्रसारित होगा 'ओए फिरंगी'
  • बहुत जल्द टीवी पर लौटेगा 'द कपिल शर्मा शो'
नई दिल्ली:

खत्म हुआ इंतजार, टीवी पर लौट आया है कपिल शर्मा. जी हां, अब आप कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को उनके पुराने अंदाज में देख पाएंगे. इन दिनों कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' को प्रमोट कर रहे हैं, जो अब 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं. लेकिन 'फिरंगी' से ठीक पहले वह छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं. 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी ने एक स्पेशल एपिसोड बनाया है, जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में कपिल शर्मा खुद बता रहे हैं कि वे टीवी पर कब लौटेंगे. 

कपिल शर्मा ने किया सनी लियोन की नाक में दम, पीछे-पीछे यहां भी पहुंच गए

'ओए फिरंगी' नाम के इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो में नवजोत सिंह सिद्धू, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर नजर आ रहे हैं. कपिल अपनी 'फिरंगी' टीम के साथ शो के मेहमान बने हैं. वीडियो में कीकू शारदा उनसे पूछते हैं- "आम का सीजन तो लौट आएगा, लेकिन आपके शो का अगला सीजन कब लौटेगा?" जवाब में कपिल कहते हैं- "बहुत जल्दी." यह एपिसोड 25 नवंबर रात 9 बजे प्रसारित होगा

क्लिक कर देखें वीडियो...


Viral Video: ‘गुलबदन’ का मुजरा देखने पहुंच गए Firangi कपिल शर्मा, मस्ती में उसके साथ ही लगे नाचने

देखें, सेट की तस्वीरें...

oye firangi pr ndtv
 
oye firangi pr ndtv
 
oye firangi pr ndtv

बता दें, कपिल की फिल्म 'फिरंगी' पहले 24 नवंबर को रिलीज होने थी, लेकिन सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में हुई देरी की वजह से यह अब 1 दिसबंर को रिलीज हो रही है. 1 दिसंबर को 'पद्मावती' की रिलीज टलने के बाद अब 'फिरंगी' और सनी लियोन स्टारर 'तेरा इंतजार' एक ही दिन रिलीज होंगी.
 
लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

कुछ दिनों पहले सोनी चैनल के अधिकारियों ने कपिल शर्मा की टीवी पर धमाकेदार वापसी की पुष्टि की थी. सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने आईएएनएस को बताया, "उनकी फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज हुई. हम कपिल के प्रशंसक हैं. यहां तक कि हम प्रचार के लिए अलग से शो भी कर रहे हैं. उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई है और यह सफल होगी. इसके बाद कपिल सोनी पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे."

Video:फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com