कपिल शर्मा ने किया खुलासा, बोले- 10 दिसंबर से हूं आइसोलेशन में, जानें क्या है वजह...

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लॉकडाउन को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने बताया कि वह करीब 10 दिसंबर से अपने घर में बंद हैं.

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, बोले- 10 दिसंबर से हूं आइसोलेशन में, जानें क्या है वजह...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने लॉकडाउन को लेकर किया खुलासा
  • बोले 10 दिसंबर से हूं आइसोलेशन में
  • कॉमेडी किंग ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. दुनिया पर इस खतरनाक वायरस का खतरा मंडरा रहा है. इसके कारण भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. सेलेब्रिटीज भी लॉकडाउन (Lockdown) में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लॉकडाउन को लेकर अपनी राय रखी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी दिनचर्या को लेकर बताया, "आजकल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, बस, बड़ी मुश्किल से रूटीन सही हुआ था."


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आगे कहा, "उसको सेटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि फिर से रूटिन बदल गया. अभी बेबी भी बोर हो गई है देख-देख के मुझे सारा दिन, उसको लगता है कि मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है. इस तरह से मैं 10 दिसंबर में लॉकडाउन में हूं, जब से अनायरा पैदा हुई थी. मैं केवल हफ्ते में दो दिन घर से बाहर निकलता था वो भी शूटिंग करने के लिए."


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आगे कहा, "मैं अपनी बेटी से अपनी नजरें नहीं हटा पाता हूं. मुझे पता नहीं चलता दिन कैसे कट जाता है. अभी उसके साथ मेरा थोड़ा ज्यादा अटेचमेंट हो गया है. पहले गिन्नी को देखकर हंसती थी. लेकिन कुछ दिनों से वह मुझे पहचानने लगी है और मुझे देखकर स्माइल भी करती है. यह एहसास दुनिया से परे होता है. वह पूरी तरह अपने नाम को जस्टिफाई करती है- अनायरा (Anayra), जिसका अर्थ होता है, खुशी. वह मेरी मां और मेरी तरह हंसती है. हम तीनों की आंखे बंद हो जाती हैं हंसते समय. खूबसूरत अपनी मम्मी जैसी है वो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लॉकडाउन को लेकर आगे कहा, "हम बहुत सी चीजों को हल्के में ले लेते हैं. इस लॉकडाउन ने मुझे उन लोगों की वेल्यू का एहसास कराया जो हमारे लिए लगातार काम करते रहते हैं. इसने मुझे यह भी एहसास दिलाया कि मेरी मां अब बच्चों जैसा व्यवहार करने लगी हैं, क्योंकि वह ऐसी उम्र में आ गई हैं. जैसे गज्जक आई थी
पंजाब से तो मम्मी ने बहुत सारी गज्जक डब्बे में डालकर अपने कमरे में रख ली. जब मैंने इसके बारे में पूछा तो
मुझे बताया गया कि वह किचन में नहीं है और उसके लिए मुझे मम्मी से पूछना पड़ेगा. मुझे 14 साल हो गए मुंबई में रहते हुए लेकिन यह पहली बार है कि मैंने कोयल की आवाज सुनी और कबूतर देखे. जो मैं पहले केवल अमृतसर में देखता था. लेकिन मैं चाहता हूं कि दुनिया फिर से नॉर्मल हो जाए. सड़कों पर रौनक रहे तो अच्छा लगता है, किसको अच्छा लगता है सुना पड़ा हुआ शहर सारा."