कपिल शर्मा ने ट्वीट कर पूछा, महाभारत के कलाकार आ रहे हैं, क्या पूछूं, तो 'भीष्म' बोले- हमें तो नहीं बुलाया...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते महाभारत के कलाकार मस्ती करते नजर आएंगे.

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर पूछा, महाभारत के कलाकार आ रहे हैं, क्या पूछूं, तो 'भीष्म' बोले- हमें तो नहीं बुलाया...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ट्वीट पर आरव चौधरी ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो पर पहुंचेंगे महाभारत के कलाकार
  • कॉमेडिन ने किया ट्वीट
  • 'महाभारत' के 'भीष्म' का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते पौराणिक सीरियल 'महाभारत (Mahabharat)' के कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा, "आज महाभारत के ऐक्टर्स आ रहे हैं, कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो कमेंट में भेज दें. धन्यवाद."  कपिल शर्मा (Kapil Sharma Twitter) के इस ट्वीट पर फैन्स भी जबरदस्त सवाल 'महाभारत' के कलाकारों के लिए भेज रहे हैं. वहीं, नई महाभारत में 'भीष्म' का किरदार निभाने वाले एक्टर आरव चौधरी (Arav Chowdharry) ने कपिल शर्मा का ट्वीट का बेहद ही मजेदार जवाब दिया है. 


एक्टर आरव चौधरी (Arav Chowdharry) ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "हमें तो नहीं बुलाया." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कपिल शर्मा के शो पर दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली 'महाभारत' के कलाकार आने वाले हैं. ऐसे में फैन्स इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. 

वहीं, एक शख्स ने कपिल (Kapil Sharma) के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "एक सवाल अर्जुन जी से है, उन्होंने बृहन्नला का किरदार निभाया था, यह उन्होंने कैसे मैनेज किया. जिस तरह से उन्होंने यह किरदार निभाया था वह बहुत अच्छा था." तो वहीं, दूसरे शख्स ने लिखा, "कपिल जी नमस्कार! मेरा कोई सवाल नहीं है बस हो सके तो मेरी तरफ़ से उन्हें इतना कह देना कि आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद अपने किरदार इतनी खूबसूरती से निभाने के लिए की हम आज भी उन्हें उनके असली नाम से कम और महाभारत के उनके किरदार के नाम से ज़्यादा जानते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com