'द कपिल शर्मा शो' में खूब ठहाके लगाकर हंसे सलमान खान-रणवीर सिंह, Video हो रहा वायरल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी के बाद टीवी पर जोरदार वापसी करने के लिए कमर कस ली है.

'द कपिल शर्मा शो' में खूब ठहाके लगाकर हंसे सलमान खान-रणवीर सिंह, Video हो रहा वायरल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सलमान खान और रणवीर सिंह

खास बातें

  • कपिल शर्मा की फिर होगी वापसी
  • सलमान खान के साथ आएंगे नजर
  • जल्द शुरू होने वाला है शो
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी के बाद टीवी पर जोरदार वापसी करने के लिए कमर कस ली है. पिछले कई सालों से 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए देशभर के लोगों को हंसा-हंसाकर अपना दीवाना बनाने वाले कपिल शर्मा ने लाखों फैन्स बना लिए हैं. जब से कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद हुआ है, फैन्स उनसे यही गुहार लगा रहे हैं कि वह जल्द ही टीवी पर वापसी कर लें. फिलहाल अब कपिल शर्मा उनकी मांग पूरी करते हुए जल्द ही छोटे पर्दे पर हंसाते हुए नजर आएंगे. कपिल शर्मा की शादी से कुछ दिन पहले सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने यह ऐलान किया था कि 'द कपिल शर्मा शो' फिर से वापसी करने जा रहा है.

रणवीर सिंह स्टेज पर हो गए इमोशनल, बोले- फिल्म में मुझे मेरी 'रानी' नहीं मिली लेकिन रियल लाइफ में...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस बार कुछ एपिसोड पहले से ही रिकॉर्ड कर लिए हैं, क्योंकि जब 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' (Family Time With Kapil Sharma) शो शुरू हुआ था तो पहले से कोई भी एपिसोड रिकॉर्ड नहीं हुए थे और कपिल के विवाद में फंसने व बीमार पड़ने की वजह से चैनल को इसका खामियाजा शो बंद करके भुगतना पड़ा था. फिलहाल सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. बॉलीवुड समेत तमाम हस्तियां सिर्फ हंसती हुई ही नजर आ रही हैं.

 


ईशा अंबानी की शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कुछ इस तरह हुए रोमांटिक, हैरान कर देगा Video

सोनी चैनल द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, अरबाज खान, सलमान खान के पिता सलीम खान, रोहित शेट्टी, सोहेल खान हंस हंस के लोट-पोट होते हुए दिखाई दिए. सोनी इस प्रोमो को रिलीज करते हुए कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा- ''पूरे इंडिया को हंसाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो'..'' बता दें, आने वाले कपिल शर्मा के नए एपिसोड में भले ही सुनील ग्रोवर नदारद रहेंगे, लेकिन उनके साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अली असगर, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल रॉव सेक्विरा भी साथ में दिखाई देंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सलमान खान का एसके टीवी ही कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहा है.
 

रणवीर सिंह स्टेज पर हो गए इमोशनल, बोले- फिल्म में मुझे मेरी 'रानी' नहीं मिली लेकिन रियल लाइफ में...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)' में पहला मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ हिस्सा लेंगे. ऐसे में पहले एपिसोड के धमाकेदार होने की उम्मीद की ही जा सकती है. वैसे भी सलमान खान जब भी कपिल शर्मा के शो में आए हैं उन्होंने खूब इंजॉय किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा रहने वाला है. सलमान खान एक बार कपिल शर्मा के शो में हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे. इस बार भी भरपूर मस्ती की उम्मीद की जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com