NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने Video शेयर कर लोगों से की अपील, कहा- बेहद गंभीर मुद्दा है, मिलकर...

हाल ही में, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा लोगों से अपील कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने Video शेयर कर लोगों से की अपील, कहा- बेहद गंभीर मुद्दा है, मिलकर...

Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा ने फैन्स से की अपील

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  2. वीडियो शेयर कर लोगों से की अपील
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो अपने जोक्स से सबको को हंसाते और गुदगुदाते हैं. लेकिन हाल ही में,उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा बेहद ही गंभीर नजर आ रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से दर्शकों के बीच फेमस कॉमेडी किंग ने वीडियो को पोस्ट कर लोगों से एक अपील भी की है. दरअसल, कपिल शर्मा ने एक न्यूज एंकर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया. ये एंकर किसी दूसरी भाषा में खबरे पढ़ती नजर आ रही हैं.

Housefull 4 Box Office Collection Day 15: अक्षय की 'हाउसफुल 4' ने 15वें दिन किया धुंआधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


वीडियो को देख कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी उनकी बात नहीं समझ पाए, जिसके बाद कॉमेडी किंग ने फैन्स से बेहद ही मजेदार अपील कर डाली. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सॉरी सबको, पहली बार ऐसा कुछ पोस्ट कर रहा हूं, लेकिन ये बहुत ही गंभीर मुद्दा है. चलिए मिलकर इसे सुलझाते हैं...ध्यान से सुनें...' यूं तो कपिल शर्मा ने इस वीडियो को मजाक में अपने फैन्स के साथ शेयर की है.


Bala Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़


लेकिन कपिल (Kapil Sharma) के फैन्स इस वीडियो पर अपना जोरदार रिएक्शन दे रहे हैं. पंजाब के मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak) ने भी कपिल के इस वीडियो पर कमेंट किया है. बता दें, इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' की स्टार कास्ट मस्ती करती नजर आएगी.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement