पुलिस का सायरन सुनकर मुर्गों ने लगा दी दौड़, कपिल शर्मा बोले- इनसे ही सीख लो कुछ...देखें Video

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये बात कही है.

पुलिस का सायरन सुनकर मुर्गों ने लगा दी दौड़, कपिल शर्मा बोले- इनसे ही सीख लो कुछ...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • पुलिस का सायरन सुन मुर्गे छिपे दड़बे में
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जहां पूरे देश में अब लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति में पहुंच गया है. वहीं, सेलेब्रिटीज लगातार इस खतरनाक वायरस के प्रति जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक वीडियो पोस्ट करके लोगों को समझाने की कोशिश की है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Twitter) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि कपिल शर्मा ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में अपने फैन्स को मैसेज दिया है.

 


कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में कुछ मुर्गे आराम से टहलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन जैसे ही पुलिस का सायरन बजता है तो सारे मुर्गे भागकर अपने दड़बे में छिप जाते हैं. कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इनसे ही सीख लो कुछ." बता दें, इस समय सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने घरों में कैद होकर खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ रहे हैं. 

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 492 हो गया है और इसमें अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, देश में अब तक 560 जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की रिपोर्ट में कहा गया है कि काफी कोशिश की जाए और सब कुछ देशहित में होगा तभी कोविड-19 को तेजी से फैलने को रोका जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, अगर स्थिति अच्छी रही तो दिल्ली में इसके 15 लाख मामले हो सकते हैं, वहीं मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु में 5-5 लाख लोग इसके संक्रमण के शिकार हो सकते हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com