कपिल शर्मा का शो देख रही बच्ची से पूछा गया 'कौन हैं ये?' तो यूं दिया जबरदस्त जवाब- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची उनका शो देखती नजर आ रही है.

कपिल शर्मा का शो देख रही बच्ची से पूछा गया 'कौन हैं ये?' तो यूं दिया जबरदस्त जवाब- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो देख रही थी बच्ची

खास बातें

  • कपिल शर्मा का शो देख रही थी बच्ची
  • बच्ची से पूछा गया जब कॉमेडी किंग का नाम तो फट से दिया जवाब
  • कपिल शर्मा ने शेयर किया छोटी बच्ची का वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर वह लोगों के दिलों पर भी बखूबी राज करते हैं. कंटेंट और कलाकारों की एक्टिंग के कारण 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता है. इससे इतर हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची कपिल शर्मा का शो देखती नजर आ रही है. वीडियो में जब बच्ची से पूछा गया कि यह कौन हैं तो उसने बिना हिचके जवाब दिया कपिल शर्मा. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपिल शर्मा केवल बड़े ही नहीं, बल्कि बच्चों के दिलों पर भी बखूबी राज करते हैं. इसके साथ ही बच्चा-बच्चा भी उन्हें बखूबी पहचानता है. बता दें कि वीडियो में नजर आ रही बच्ची का नाम गुनगुन है. ऐसे में इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, "छोटी सी गुनगुन को ढेर सारा प्यार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर घर में खूब देखा जाता है. कॉमेडी किंग के साथ-साथ इस शो में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसाते हैं. वहीं, कॉमेडी किंग की बात करें तो वह इन दिनों लॉकडाउन के कारण क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं. घर में रहते हुए भी कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. साथ ही अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़े रहते हैं.