The Kapil Sharma Show: कपिल देव ने खोला राज- टीम मेरी अंग्रेजी समझ लेती तो हम विश्व कप नहीं जीत पाते- Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में क्रिकेट के फैन्स के लिए यादगार पल आने वाला है. कपिल शर्मा केशो में 25 जून, 1983 के ऐतिहासिक अपने हाथों में क्रिकेट वर्ल्ड कप को उठाने वाली पूरी भारतीय टीम नजर आएगी.

The Kapil Sharma Show: कपिल देव ने खोला राज- टीम मेरी अंग्रेजी समझ लेती तो हम विश्व कप नहीं जीत पाते- Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में आएगी 1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में नजर आएगी टीम
  • कपिल देव शेयर करेंगे दिलचस्प किस्से
  • पूरी टीम करेगी भरपूर मस्ती
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में क्रिकेट के फैन्स के लिए यादगार पल आने वाला है. कपिल शर्मा के शो में 25 जून, 1983 के ऐतिहासिक अपने हाथों में क्रिकेट वर्ल्ड कप को उठाने वाली पूरी भारतीय टीम नजर आएगी. किसी भी शो के लिए यह यादगार मौका होगा जब पूरी क्रिकेट टीम एक साथ जुटेगी. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)'में कपिल देव (Kapil Dev) के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो होंगे, जबकि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. कपिल शर्मा इंस्टाग्राम (Kapil Sharma Instagram) पर भी काफी एक्टिव हैं.

आम्रपाली दुबे कर बैठीं जिद, बोलीं- हमका चऊमीन मंगाइ दो ऐ सैंया...देखें Video

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में टीम के सदस्यों ने बहुत ही मजेदार राज खोले. बातचीत में पता चला कि कपिल देव को उस समय अच्छी अंग्रेजी नहीं आती थी लेकिन फिर जब पूरी टीम एक साथ जुटती थी तो कपिल देव (Kapil Dev) अंग्रेजी में ही बात करते थे. हमेशा टीम के सदस्य यही पूछते थे कि कैप्टन कहना क्या चाहते थे? कपिल देव (Kapil Dev) ने क्या कहा या उनका क्या मतलब था, यह अब तक कोई नहीं समझ पाया है. लेकिन कपिल देव ने मजाक में कहा, 'भगवान का शुक्र है कि किसी को भी मेरी कही बातें समझ नहीं आई, वरना हम विश्व कप नहीं जीत पाते!'

Total Dhamaal Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन


 Kesari song: जोश से भर देगा 'केसरी' का 'अज सिंह गरजेगा', दिल छू लेगा अक्षय कुमार का अंदाज- Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में रोजर बिन्नी से बात करते हुए, कपिल ने अंग्रेजी की अपनी नॉलेज पर खूब मजाक बनाया. जिसके बारे में रोजर बिन्नी ने कहा कि वह के. श्रीकांत के साथ अपना कमरा साझा करते थे और इसलिए वह कभी अच्छी हिंदी नहीं सीख पाए. जिस पर के. श्रीकांत ने रोजर को गलत साबित करने के लिए हिंदी बोलना शुरू कर दिया और पूरे सेट पर ठहाके गूंज गए. लेकिन के. श्रीकांत ने जो एक बात कही, उसे सेट पर मौजूद हर किसी से तालियों की गड़गड़ाहट मिली. श्रीकांत ने कहा, “यदि भारत ने 1983 का विश्व कप जीता है, तो इसके पीछे का कारण हमारे कपिल देव हैं... हम सड़कों पर चल सकते थे, सिर ऊंचा रखते हुए कहते थे कि हम विश्व विजेता हैं!”
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com