कपिल शर्मा के शो में खुला राज, गेम के चक्कर में टूटने वाली थी इन म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) नजर आएंगे.

कपिल शर्मा के शो में खुला राज, गेम के चक्कर में टूटने वाली थी इन म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • सचिन-जिगर की जोड़ी आएगी नजर
  • सिंगर दिव्य कुमार भी होंगे शो में
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) नजर आएंगे. उनके साथ टैलेंटेड सिंगर दिव्य कुमार भी होंगे. इस मौके पर ये तीनों एक दूसरे के कुछ राज खोलेंगे और अपने सफर के बारे में भी बताएंगे, जिसे देखना बेहद मस्ती भरा और दिलचस्प होगा. अब सामने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम होगी तो तीखे सवाल भी होंगे और उनके गुदगुदाने वाले जवाब भी. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तीनों मेहमानों के साथ एक चर्चा के दौरान दिव्य कुमार ने म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) के साथ काम करने के अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक किस्सा बताते हुए कहा, 'जब मैं एक असिस्टेंट के तौर पर नया-नया जॉइन हुआ था, तो वो मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर था, क्योंकि मैं संगीत और गाने बनाना सीखना चाहता था. मुझे प्रोग्रामिंग का बहुत शौक था और मैं इनके पास चला गया. वहां मुझे रूम दिया था, जहां पर मैं काम करता था. हमने पहली फिल्म 'हम तुम शबाना' की थी और उसका बैकग्राउंड स्कोर चल रहा था. असल में इसका काम क्या होता है, और इसमें कितनी मेहनत लगती है, ये मुझे उस टाइम पर पता चला. तो मुझे मौका मिला और मैं रात भर काम कर रहा हूं और बाहर ही नहीं आ रहा हूं और काम भी बहुत गंभीरता के साथ कर रहा हूं. जब मैं इन दोनों को देखने के लिए बाहर गया, तब मैंने देखा कि ये दोनों तो गेम खेल रहे हैं. तब मैंने सोचा कि इन्होंने इसलिए मुझे हायर किया कि वो दोनों गेम खेल सकें. तो कुछ दिनों बाद दोनों ने मुझे बोला, 'अगर तुम ऐसे काम करने लगे तो चार दिन में बैकग्राउंड स्कोर का काम खत्म हो जाएगा. तो थोड़ा बाहर आया कर, हम लोगों के साथ बैठा कर।. लिए यह सम्मान की बात थी कि मैं सचिन-जिगर के साथ गाना कर रहा हूं. धीरे-धीरे मैं भी इसमें ढलने लगा, और उनके साथ खेलने लगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वो आगे बताते हैं, 'एक दिन हम चारों सचिन, जिगर, प्रिया (जिगर की पत्नी) और मैं मोनोपोली गेम खेल रहे थे और इन्होंने ऐसा झगड़ा किया कि मैं कांप उठा था और मैंने प्रिया से पूछा कि ये अपनी जोड़ी तो नहीं तोड़ देंगे ना? प्रिया ने एकदम आराम से बोला कि 'कुछ नहीं रे! ऐसा नहीं होगा, एक घंटे में वापस सही हो जाएगा और ये शांत हो जाएंगे.' मैं डरा हुआ और हैरान था.' दिव्य कुमार ने आगे कहा, 'अरे ऐसे कोई झगड़ा करता है? वो भी गेम में? क्रिएटिव मतभेद तो हम समझ सकते हैं, लेकिन गेम में इतना झगड़ा! मुझे लगा था कि आज तो इनकी जोड़ी टूटने वाली है.' यह सुनकर सभी खूब हंसे.