छीना-झपटी पर उतर आए ऑडियंस, कपिल शर्मा के जोरदार 'पंच', जानें Family Time With Kapil Sharma में क्या था खास

इस बार कपिल शर्मा जहां पिछली बार की तरह जोरदार 'पंच' लेकर आए हैं तो उसके साथ ही इस शो में हिस्सा लेने वालों और ऑडियंस के लिए ढेर सारे गिफ्ट भी लेकर आए हैं.

छीना-झपटी पर उतर आए ऑडियंस, कपिल शर्मा के जोरदार 'पंच', जानें Family Time With Kapil Sharma में क्या था खास

कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का आज पहला एपिसोड था.

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा ने सोनी एंटरटेनमेंट पर अपने नए शो 'द फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ दस्तक दे दी है. इस बार कपिल शर्मा जहां पिछली बार की तरह जोरदार 'पंच' लेकर आए हैं तो उसके साथ ही इस शो में हिस्सा लेने वालों और ऑडियंस के लिए ढेर सारे गिफ्ट भी लेकर आए हैं. यानी आम के आम और गुठलियों के दाम भी. शो में जहां कई परिवार हिस्सा लेते नजर आए, वहीं अजय देवगन ने बतौर गेस्ट एंट्री दी. 'मे आई कम इन मैडम' की मैडम नेहा पेंडसे कपिल शर्मा के साथ शो होस्ट करने आई हैं. कपिल शर्मा का पुराने वाला अंदाज बरकरार है, लेकिन खास इस बार फैमिलीज का आना है और दर्शकों का ईनाम जीतने के लिए गदर मचाना है.

आइए जानते हैं क्या खास था शो में...

1. नेहा पेंडसे की एंट्रीः टीवी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस कपिल शर्मा का साथ देती नजर आएंगी. वे 'मे आई कम इन मैडम' से काफी लोकप्रिय हुई थीं.

2. दर्शकों की बल्ले-बल्लेः इस बार शो में आने वाले दर्शकों की भी लॉटरी लगने वाली है. इस शो में आए एक शख्स को एक गिफ्ट हैंपर और एक टैबलेट मिला था. एक बच्चे को मोबाइल मिला था. 

3. बंपर प्राइजः जनता और पार्टिसिपेट करने वाले परिवारों के लिए बंपर सवाल भी है, जिसके एवज में कार मिलेगी और लुधियाना के रहने वाले दो भाइयों ने बाजी मारी. उन्होंने तीन सवालों के जवाब दिए और उन्हें डेटसन गो कार मिली. सवाल भी इतने आसान कि कोई भी जवाब दे दे.  

4. ठोंको ताली की गूंजः नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हुई है और उनके पहले वाले पंच बरकरार है, जो जबरदस्त है.

5. कीकू शर्मा की वापसीः इस बार कीकू बंपर बनकर लौटे हैं, और उनके जोक वाकई कमाल के हैं, हालांकि सारी चीजें पहली जैसी ही हैं. 

6. कम मेहनत में ज्यादा ईनामः कपिल के शो में बेशक सारा मसाला पुराना टाइप का है लेकिन जिस तरह वे गिफ्ट बांट रहे हैं, वह जरूर जनता के दिल को छूने वाले हैं. 

7. बॉल पकड़ो ईनाम जीतोः कपिल शर्मा के गेम में एक सेगमेंट गेंद फेंकने का है, जिसके हाथ में गेंद लगेगी उससे सवाल पूछा जाएगा, और जवाब देने वाले को गिफ्ट मिलेगा. दो लोगों ने इसमें बाजी मारी. लेकिन गेंद के लिए खूब छीना-झपटी हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com