NDTV Khabar

कपिल शर्मा की होने वाली है वापसी, 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग जल्द होगी शुरू!

साल 2017 लाफ्टर किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा के लिए बेहद खराब माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी साल उनका झगड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की होने वाली है वापसी, 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग जल्द होगी शुरू!

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की होने वाली है वापसी
  2. 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 की होगी शुरूआत
  3. पहला शो हो चुका है ऑफ एयर
नई दिल्ली:

साल 2017 लाफ्टर किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा के लिए बेहद खराब माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसी साल उनका झगड़ा अपने शो के को-स्टार सुनील ग्रोवर से हो गया था. जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया और धीरे-धीरे टीआरपी गिरने की वजह से शो को ऑफ एयर करना पड़ा. वहीं दूसरी ओर कपिल बड़े पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर सके और फिल्म 'फिरंगी' बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी. दोनों ही तरफ झटका खाने के बाद अब एक अच्छी खबर आ रही है कि वह एक बार फिर अपने पुराने मंच पर वापसी करने वाले हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार वह अगले साल 'द कपिल शर्मा शो' का सीजन 2 शुरू करने वाले हैं.

पढ़ें: 'फिरंगी' को ले डूबीं कपिल शर्मा की ये 5 Mistakes, दर्शकों से मिला 'बाबा जी का ठुल्लू'

बता दें कि एक अंग्रेजी वेबसाइट spotboye.com के मुताबिक कपिल शर्मा का शो 2018 में वापसी करने जा रहा है. 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 का प्रोमो जल्द ही कपिल शूट करने वाले हैं. माना जा रहा है कि जनवरी के पहले हफ्ते में शूट को शेड्यूल किया गया है. फिलहाल अभी तक शो में को-स्टार्स के नामों का खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन कपिल शर्मा के फैंस को यह खुशी जाहिर कर सकते हैं कि वह जल्द ही टीवी पर दोबारा अपने शो के साथ दिखने वाले हैं.


 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के लिए ये बड़ा चैलेंज होगा कि अपनी छवि सुधार कर दोबारा अपने फैंस को लुभा पाएंगे या नहीं. हालांकि यह तो शो के शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगा. 

बता दें कि पुराने शो में कपिल शर्मा ने सुपरस्टार शाहरुख खान, अजय देवगन और अनिल कपूर को न सिर्फ इंतजार करवाया था, बल्कि उन्हें वापस जाना पड़ा था. इतना ही नहीं, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी ट्विटर पर बिना नाम लेते हुए कपिल पर नाराजगी जताई थी. उनका कहना था कि उन्होंने व्हाट्सएप मैजस करके फिरंगी के स्क्रीनिंग के लिए बुलाया था.

टिप्पणियां

VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात

फिलहाल अब देखना होगा कि कपिल के इन सब बुराईयों के बाद आखिर कैसे टीवी पर वापसी करते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement