NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर की खुलकर बात, बताया कौन था इसके लिए जिम्मेदार

अरबाज खान (Arbaaj Khan) के शो क्विक हील पिंच में कपिल ने बताया कि आखिरकार दोनों की दोस्ती में कैसे ब्रेक लगा और कौन है इस झगड़े की असली वजह. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर की खुलकर बात, बताया कौन था इसके लिए जिम्मेदार

Kapil Sharma ने बताई झगड़े की असली वजह

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (kapil Sharma) का झगड़ा फैंस के लिए आज भी एक अबूझ पहेली की तरह है. दोनों के बीच आखिरकार क्या हुआ था, फैंस आज तक पता नहीं है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma), के बीच हुए झगड़े को लेकर कई तरह की बातें सामने आईं लेकिन इनके पीछे की सच्चाई क्या है, इस पर से पर्दा उठ हीं नहीं पाया. अब जब दोनों का झगड़ा 'पुरानी बात' हो चुकी है तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस बात पर खुलकर बात की. अरबाज खान (Arbaaj Khan) के शो क्विक हील पिंच में कपिल ने बताया कि आखिरकार दोनों की दोस्ती में कैसे ब्रेक लगा और कौन है इस झगड़े की असली वजह. 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टियों से की डिमांड, बोले- जो यह प्रॉमिस पूरा करेगा मेरा वोट उसी को


अरबाज (Arbaj Khan) के शो में कपिल (Kapil Sharma) बिल्कुल बिंदास मूड में दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि सुनील (Sunil Grover) और मेरे झगड़े को उन लोगों ने तूल दिया जिन्हें पूरी बातें पता ही नहीं थी. ये अनजान लोग थे, जिनको कोई नहीं जानता है लेकिन लोगों ने अफवाहों को स्वीकार कर लिया जिसकी वजह से बहुत परेशानी हुई. शो की शूटिंग कैंसिल होने और स्टार्स के नाराज होकर वापस जाने के सवाल पर कपिल (Kapil) ने कहा कि  मेरे शो का फॉर्मेट ऐसा है कि अगर गेस्ट को 5 बजे आना है तो मुझे तैयारियां करने के लिए 12 बजे आना होगा. क्योंकि रिहर्सल करनी होती है और तैयार होना होता है. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में यह भी फैलाया गया कि मैं लोगों को शो के सेट पर इंतजार करवाता हूं जोकि बिल्कुल गलत है.  

Kapil Sharma अपने शो में करेंगे सुनील ग्रोवर का 'वेलकम', सलमान खान बने वजह

कपिल (Kapil Sharma) ने कहा कि किसी ने कहा कि मैंने जूता फेंक कर मारा, किसी ने कहा कि मैंने जल्दी खाना खाने को लेकर नाराजगी जाहिर कर दी. जबकि न तो सुनील ने कभी ऐसे आरोप लगाए और न ही मैंने ऐसा स्वीकार किया. कपिल (Kapil Sharma) के मुताबिक ये सब मनगढंत बातें थी जोकि किसी तीसरे ने फैलाई और चौथे ने आर्टिकल लिख दिया और पांचवे लोगों ने कमेंट कर दिया. उन्होंने स्वीकार किया कि मेरे खिलाफ मीडिया में लिखे जा रहे निगेटिव आर्टिकल की वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था. 

टिप्पणियां

यहां देखें पूरा शो



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement