NDTV Khabar

कपिल शर्मा जालंधर में लेंगे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान...

देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा जालंधर में लेंगे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान...

गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ कपिल शर्मा

खास बातें

  1. 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे कपिल शर्मा
  2. जलंधर में गिन्नी चतरथ से होगी शादी
  3. 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नवंबर में सात फेरे लेने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण को अपना सबसे बड़ा फैन बताने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा उनकी शादी के एक महीने बाद अपनी वेडिंग रचाने जा रहे हैं. देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करेंगे. वेडिंग का खुलासा करते हुए कपिल ने कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. यह गिन्नी का होम टाउन है. हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे. लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं."

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू लेकर स्टेज पर मचाया गदर, झूमने पर हुए मजबूर दर्शक; देखें Video


कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे. इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था. गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

रिलीज के साथ ही सुपरहिट हुई 'बधाई हो', 5 दिनों में बटोरे इतने करोड़...
 

बातचीत करते हुए कपिल ने अपने भाई और बहन की शादी को याद किया. कपिल ने याद किया कि उनके बड़े भाई की शादी एक सादे समारोह में हुई थी. उन्होंने कहा, "जब मेरे भाई की शादी हुई थी, तब मेरी आमदनी ज्यादा नहीं थी. हम सिर्फ कुछ बाराती लेकर गए थे और भाभी को घर ले आए थे. लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई तो मेरी आमदनी अच्छी होने लगी थी. तब हमने वह शादी शानदार तरीके से की थी. यह हमारे स्तर के अनुसार शानदार थी."

भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में बिजी हूं. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था."
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...
टिप्पणियां

गर्लफ्रेंड से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है." बता दें, शादी के बाद 14 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजित होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement